लंदन, एपी। मैनुअल लेंजिनी के दो गोल की मदद से वेस्ट हैम मे इंग्लिश प्रीमियर लीग मुकाबले में क्रिस्टल पैलेस को 3-2 से हराया। वेस्ट हैम ने अपने सभी तीन गोल पहले हाफ में किए, जबकि क्रिस्टल पैलेस ने दूसरे हाफ में वापसी की कोशिश करते हुए दो गोल दागे। इससे पहले, वेस्ट हैम के लिए माइकल एंटोनियो ने 22वें मिनट में सैड बेनराहमा के पास पर गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। इसके तीन मिनट बाद ही लेंजिनी ने डेकलान राइस के पास पर 25वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-0 कर दिया।

इसके बाद पहला हाफ खत्म होने से पहले इंजुरी समय में लेंजिनी ने पेनाल्टी पर गोल कर वेस्ट हैम की बढ़त 3-0 कर दी। हालांकि, दूसरे हाफ में क्रिस्टल पैलेस ने कुछ हद तक वापसी की कोशिश की और ओडसोने एडोआर्ड ने 83वें मिनट में माइकल ओलिसे के पास पर तथा ओलिसे ने 90वें मिनट में गोल कर वेस्ट हैम की बढ़त कम की। लेकिन यह कोशिश काफी साबित नहीं हुई क्योंकि अंतिम सीटी तक क्रिस्टल पैलेस बराबरी हासिल नहीं कर सका।

मेसी सहित पीएसजी के चार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में

पेरिस, एपी। लियोन मेसी सहित पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के चार खिलाड़ी फ्रेंच कप मुकाबले से पहले कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। पीएसजी ने बताया कि खिलाडि़यों के अलावा एक स्टाफ सदस्य भी कोरोना से संक्रमित है। मेसी के अलावा जुआन बेर्नाट, सर्गियो रिको और मिडफील्डर नाथन बितुमाजला भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। अर्जेटीना के इस खिलाड़ी ने पिछले साल अगस्त में बार्सिलोना छोड़कर पीएसजी का दामन थामा था और अब तक सभी प्रतियोगिताओं में वह पेरिस के क्लब के लिए 16 मैचों में छह गोल कर चुके हैं।

पीएसजी ने बताया कि यह सभी चार खिलाड़ी फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और स्वास्थ्य प्रोटोकाल का पालन कर रहे हैं। फ्रांस में शनिवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना के 219,126 नए मामले सामने आए थे और लगातार चौथे दिन देश में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या दो लाख पार कर गई थी। पीएसजी की टीम को फ्रेंच कप के राउंड-32 के मुकाबले के लिए तीसरे टीयर के क्लब वेंस के खिलाफ मैच खेलना था।

जुवेंटस के कप्तान गिओरगिओ कोरोना पाजिटिव

तुरिन, एएनआइ। जुवेंटस के कप्तान गिओरगिओ चिएलिनी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। यह डिफेंडर खिलाड़ी नियमों के तहत क्वारंटाइन में है और स्वास्थ्य प्रोटोकाल का पालन कर रहे हैं। क्लब ने बताया कि जुवेंटस फुटबाल क्लब यह जानकारी देना चाहता है कि गिओरगिओ कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। वह क्वारंटाइन में हैं।

Edited By: Sanjay Savern