मिलान, एपी। नापोली ने एसी मिलान को सीरी-ए मुकाबले में 1-0 से हराया। इस जीत के साथ ही नापोली दूसरे स्थान पर काबिज हो गया। नापोली की ओर से एल्जीफ एल्मस ने गोल किया तो वहीं ओलिवर गिरौड के आउटसाउड पोजिशन पर खड़े रहने के कारण फ्रेंक केसी का इंटर मिलान के लिए किया गया गोल वीडियो रिव्यू में अमान्य करार दिया गया।

इससे पहले, एल्मस ने पिओत्र जिएलेंस्की के पास पर पांचवें मिनट में हेडर के जरिये गोल कर टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई। नापोली ने इस बढ़त को पहले हाफ तक बरकरार रखा। दूसरे हाफ में एसी मिलान ने बराबरी करने की तमाम कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। हालांकि, नापोली भी अन्य गोल नहीं कर पाया लेकिन एक गोल करने के कारण उसने जीत का स्वाद चखा।

कैडिज ने रीयल मैड्रिड के साथ गोलरहित ड्रा खेला

बार्सिलोना, एपी। अंक तालिका में निचले पायदान की टीम कैडिज ने स्पेनिश लीग ला लीगा के मुकाबले में शीर्ष स्थान पर मौजूद रीयल मैड्रिड के साथ गोलरहित ड्रा खेला। इसके साथ ही रीयल मैड्रिड का सभी प्रतियोगिताओं में लगातार 10 मैचों में चला रहा जीत का सिलसिला थम गया। रीयल मैड्रिड ड्रा के बावजूद तालिका में शीर्ष स्थान पर बरकरार है।

टाटनहम यूरोपा कांफ्रेंस लीग से बाहर

न्योन, एपी। टाटनहम टीम में कोरोना वायरस का मामला सामने आने के कारण स्थगित हुआ यूरोपा कांफ्रेंस लीग का मुकाबला पुनर्निधारित नहीं होने की वजह से टीम को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। यूएफा अनुशासनात्मक समिति ने सोमवार को रेनेस को 3-0 से जीता हुआ माना। रेनेस के खिलाफ गत नौ दिसंबर को होने वाले मुकाबले से पहले टाटनहम के कई खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना की चपेट में आए थे। इस मुकाबले को स्थगित करना पड़ा था और 31 दिसबंर की डेडलाइन तक इस मैच को पुनर्निधारित कराने की तारीख नहीं मिल सकी।

एशिया कप का हर मैच करो या मरो की तरह होगा : ग्रेस

कोच्चि, प्रेट्र। विंगर डेंगमेई ग्रेस ने कहा है कि भारत अपनी मेजबानी में होने वाले एएफसी महिला एशिया कप के प्रत्येक मैच को करो या मरो के मुकाबले की तरह लेगा। भारतीय टीम को ग्रुप-ए में चीन, चीनी ताइपे और ईरान के साथ रखा गया है और 20 जनवरी से छह फरवरी तक मुंबई और पुणे में होने वाले 12 देशों के इस टूर्नामेंट के नाकआउट में जगह बनाना मेजबान टीम के लिए बड़ी उपलब्धि होगी। एशियाई कप से पांच टीमों को सीधे विश्व कप में प्रवेश मिलेगा, जबकि दो टीम अंतर महाद्वीपीय प्ले आफ के जरिये महिला विश्व कप में जगह बना सकती हैं।

ग्रेस ने कहा, 'यह सही समय है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। हमारे लिए प्रत्येक मैच करो या मरो के मुकाबले की तरह होगा। हर मैच हमारे लिए मौका होगा। हमारे ग्रुप में ईरान, चीनी ताइपे और चीन सभी कड़ी टीम हैं और हम एक बार में एक मैच पर ध्यान लगाएंगे।'

Edited By: Sanjay Savern