Move to Jagran APP

विलारीयल के खिलाफ नए La Liga सत्र का आगाज करेगा बार्सिलोना, मेसी पर संशय बरकरार

नए सत्र की शुरुआत में वह अपना पहला मैच सितंबर के अंत में विलारीयल के खिलाफ खेलेगा। स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा ने सोमवार को अपने कैलेंडर की घोषणा की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 11:10 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 11:10 PM (IST)
विलारीयल के खिलाफ नए La Liga सत्र का आगाज करेगा बार्सिलोना, मेसी पर संशय बरकरार
विलारीयल के खिलाफ नए La Liga सत्र का आगाज करेगा बार्सिलोना, मेसी पर संशय बरकरार

मैड्रिड, एपी। बार्सिलोना यह नहीं जानता कि अगले सत्र में उसे स्टार फुटबॉलर लियोन मेसी की सेवाएं मिल पाएंगी या नहीं, लेकिन उसे इतना पता है कि नए सत्र की शुरुआत में वह अपना पहला मैच सितंबर के अंत में विलारीयल के खिलाफ खेलेगा। स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा ने सोमवार को अपने कैलेंडर की घोषणा की।

prime article banner

पहले दौर के मैच सितंबर के दूसरे सप्ताहांत में खेले जाएंगे, लेकिन पिछले सत्र में देर तक खेलने वाले बार्सिलोना और कुछ अन्य टीमों को तैयारी के लिए समय दिया गया है। उनके शुरुआती मैच स्थगित कर दिए गए हैं। सभी मैच खाली स्टेडियमों में खेले जाएंगे। लीग को उम्मीद थी कि मैचों में सीमित संख्या में दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी, लेकिन स्पेन में कोरोना वायरस के कई नए मामले सामने आ गए हैं।

मेसी ने पिछले सप्ताह बार्सिलोना को बताया था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं और वह सोमवार को टीम के पहले अभ्यास सत्र के लिए नहीं आए। वह रविवार को कोरोना वायरस परीक्षण के लिए भी नहीं पहुंचे थे, जो क्लब के ट्रेनिंग सेंटर में किया गया था। बार्सिलोना को अपना पहला मैच इस साल शीर्ष डिवीजन में जगह बनाने वाले एल्ची के खिलाफ और दूसरा मैच एथलेटिक बिल्बाओ के खिलाफ खेलना था, लेकिन इन्हें स्थगित कर दिया गया है।

अब बार्सिलोना 27 सितंबर को विलारीयल के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रीयल मैड्रिड के खिलाफ उसका पहला मैच अक्टूबर के अंत में कैंप नाउ में, जबकि दूसरा मैच अगले साल 11 अप्रैल को मैड्रिड में होगा। सोमवार को ही ट्रेनिंग पर लौटने वाले रीयल मैड्रिड के खिलाड़ी दूसरे दौर में रीयल सोसिएदाद के खिलाफ शुरुआत करेंगे। सिर्फ मैड्रिड का पहले दौर का मैच स्थगित कर दिया गया था, क्योंकि वह चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में नहीं पहुंचा था। लीग का समापन मई 2021 में होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.