Move to Jagran APP

Cristiano Ronaldo New Club: रोनाल्डो के नए क्लब का इंतजार हुआ खत्म, इस क्लब से हर साल मिलेंगे 200 मिलियन डॉलर

Cristiano Ronaldo New Club नए साल की शुरुआत से पहले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के नए क्लब का इंतजार खत्म हो गया है। पुर्तगाल के इस स्टार ने सऊदी अरब के क्लब अल नस्त्र (Al Nassr Club) के साथ अपनी डील पक्की कर ली है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 31 Dec 2022 09:23 AM (IST)Updated: Sat, 31 Dec 2022 09:23 AM (IST)
Cristiano Ronaldo New Club: रोनाल्डो के नए क्लब का इंतजार हुआ खत्म, इस क्लब से हर साल मिलेंगे 200 मिलियन डॉलर
Cristiano Ronaldo joins new club Saudi Arab al nassr (photo-Design)

नई दिल्ला, स्पोर्ट्स डेस्क। Cristiano Ronaldo। नए साल की शुरुआत से पहले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के नए क्लब का इंतजार खत्म हो गया है। पुर्तगाल के इस स्टार ने सऊदी अरब के क्लब अल नस्त्र (Al Nassr Football Club) के साथ अपनी डील पक्की कर ली है।

loksabha election banner

इसकी जानकारी क्लब ने एक ट्वीट कर दी है। दरअसल इससे पहले रोनाल्डो इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलते थे, लेकिन कुछ विवाद के चलते क्लब और रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo)दोनों ने अलग होने का फैसला किया। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए बताते है रोनाल्डो के नए क्लब की डील कितने साल तक की है और उन्हें हर एक साल के लिए कितनी फीस मिलेगी?

Cristiano Ronaldo ने सऊदी अरब के क्लब को किया ज्वाइन

बता दें फुटबॉल के सुपर स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने सऊदी अरब के क्लब अल नस्त्र को ज्वाइन कर लिया है। इसकी जानकारी अल नस्त्र क्लब ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया। क्लब ने पोस्ट कर लिखा कि, ''ये एक ऐसी डील है, जो न सिर्फ हमारे क्लब के लिए बल्कि हमारे देश की आने वाली पीढ़ियों, लड़के और लड़कियों को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए प्रेरित करेगा। रोनाल्डो आपका अपने नए घर में हार्दिक स्वागत है।''

बता दें क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने नए क्लब के साथ साल 2025 तक के लिए डील पक्की की है। रिपोर्ट के अनुसार ये माना जा रहा है कि रोनाल्डो को एक साल के 200 मिलियन यूरो में साइन किया है। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है। भारतीय मुद्रा के अनुसार एक साल में रोनाल्डो को 17 अरब रुपये मिलेंगे। अगर ऐसा होता है तो रोनाल्डो फुटबॉल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.