बर्मिघम, एपी। जोर्गिन्हो के दो गोल की मदद से चेल्सी ने प्रीमियर लीग मुकाबले में एस्टन विला को 3-1 से हराया। चेल्सी के लिए जोर्गिन्हो के अलावा रोमेलु लुकाकू ने भी एक गोल किया। लुकाकू का यह सितंबर के बाद से प्रीमियर लीग का पहला गोल है। उन्होंने इसके साथ ही 106 दिनों से चला आ रहा गोल नहीं कर पाने का सूखा खत्म किया। चेल्सी ने इससे पहले दो मुकाबले ड्रा खेले थे, लेकिन इस मैच में जीत के साथ ही वह 19 मैचों में 41 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

इससे पहले, चेल्सी के रीस जेम्स ने 28वें मिनट आत्मघाती गोल कर एस्टन विला को 1-0 से आगे कर दिया। हालांकि, जोर्गिन्हो ने चेल्सी को वापसी कराने में ज्यादा देर नहीं लगाई और 34वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। पहला हाफ जहां 1-1 की बराबरी पर रहा तो वहीं दूसरे हाफ की शुरुआत में चेल्सी के लुकाकू ने 56वें मिनट में कैलम हुडसन ओडोई के पास पर गोल कर चेल्सी को बढ़त दिलाई। इसके बाद इंजुरी समय में जोर्गिन्हो ने फिर पेनाल्टी का फायदा उठाते हुए इसे गोल में बदला। इस तरह चेल्सी ने यह मुकाबला अपने नाम किया। अन्य मुकाबले में ब्राइटन ने ब्रेंटफोर्ड को 2-0 से हराया।

कोरोना मामले आने से ईपीएल के और मैच स्थगित

लंदन, एपी। लीड्स और वोल्व्स टीमों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले आने से इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के कुछ और मैच स्थगित हो गए हैं। एस्टन विला के खिलाफ मंगलवार को लीड्स का घरेलू मैच रद कर दिया गया। इससे पहले लिवरपूल के खिलाफ रविवार का मैच भी स्थगित हो गया था।

वोल्व्स और आर्सेनल के बीच मंगलवार का मैच भी स्थगित हो गया है। रविवार को वाटफोर्ड के खिलाफ उसका घरेलू मैच भी नहीं हो सका था। प्रीमियर लीग में अब ढाई सप्ताह में 15 मैच रद हो चुके हैं। खिलाड़ियों को पाजिटिव पाए जाने या संक्रमित व्यक्ति के करीबी संपर्क में आने या टीका नहीं लगने के कारण क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

मैनचेस्टर युनाइटेड छोड़ना चाहते हैं मार्शल

मैनचेस्टर, एपी। फ्रांस के फारवर्ड एंथनी मार्शल ने मैनचेस्टर युनाइटेड से कहा कि वह क्लब को छोड़ना चाहते हैं। क्लब के मैनेजर राल्फ रांगनिक ने यह जानकारी दी। मार्शल को पिछले कुछ समय से मैनचेस्टर युनाइटेड की शुरुआती एकादश में जगह नहीं मिल रही है। वह प्रीमियर लीग के इस सत्र में केवल दो मैचों और सभी प्रतियोगिताओं में कुल चार मैचों में ही शुरुआत कर पाए थे। रांगनिक ने कहा कि उन्होंने पिछले सप्ताह मार्शल से लंबी बातचीत की।

रांगनिक ने कहा, 'उन्होंने मुझे बताया कि वह सात वर्षों से मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ हैं और उन्हें लगता है कि यह किसी अन्य क्लब से जुड़ने का सही समय है। मैं उनकी बात का सम्मान करता हूं लेकिन मेरे लिए क्लब की स्थिति को देखना भी महत्वपूर्ण है।'

Edited By: Sanjay Savern