Move to Jagran APP

चांदनी चौक में भी नहीं मिलेगा ट्रेंडी Silk Saree For Womens का ऐसा नया कलेक्शन, पहने देख उड़ेंगे लोगों के होश

Silk Saree For Womens चांदनी चौक और सरोजनी जैसे मार्केट के चक्कर काटकर कर थक गये हैं और फिर भी आपको अपनी पसंद की सिल्क साड़ी नहीं मिली है तो आप यहां दिये गये सिल्क साड़ी के सबसे लेटेस्ट कलेक्शन पर नजर डाल सकते हैं जो इस समय काफी ट्रेंड में हैं। इन खूबसूरत Banarasi Silk Sarees को पहनकर आप हर फंक्शन में किसी के भी होश उड़ा सकती हैं।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Published: Fri, 19 Jan 2024 07:47 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2024 07:47 PM (IST)
Best Silk Saree For Womens In India Image: Cover

Silk Saree For Womens: शादी-पार्टी और फंक्शन के लिए अच्छी सिल्क साड़ी को लेने का सोच रहे है और चांदनी चौक, सरोजनी और कृष्णा नगर जैसे फेमस मार्केट में भी चक्कर काटकर कर भी आपको कोई अच्छी बनारसी सिल्क साड़ी नहीं मिल पाई है, तो आप यहां सिल्क साड़ी के सबसे लेटेस्ट कलेक्शन पर नजर डाल सकते हैं, जो इस समय काफी ट्रेंड में हैं। ये सभी खूबसूरत सिल्क साड़ी पहनने के बद महिलाों को काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक देती हैं। किसी भी शादी पार्दी में हर किसी के होश उड़ाने के लिए ये Banarasi Sarees सबसे अच्छा चुनाव है।

loksabha election banner

यहां दी गई सभी सिल्क साड़ी की फैब्रिक काफी सॉफ्ट है, जिसकी मदद से आप इन साड़ी को पूरे दिन आसानी से पहन सकती हैं और इन बनारसी सिल्क साड़ी का फैब्रिक आपकी स्किन पर चुबता नहीं है, इसी वजह से इन्हें अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। इन खूबसूरत कलर में आने वाली सिल्क Sarees For Wedding में आपको मैचिंग ब्लाउज भी मिलता हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के डिजाइन के अनुसार सिल्वा सकते हैं। ये बनारसी सिल्क साड़ी को आप किसी भी पार्टी, शादी या घर पूजा में भी पहन सकती हैं। इसके अलावा यह स्टाइलिश साड़ीयां त्योहारों में पहनने के लिए भी बेस्ट ऑप्शन है। तो चलिए नजर डालते हैं अमेज़न परबेहद सस्ते में मिल रही इन खूबसूरत Sarees Designs की जानकारी पर।

और पढ़ें : बनारसी साड़ी ही नहीं, Banarasi Suits Design की भी हो रही महिलाओं के बीच खूब डिमांड, देखते ही करेंगे ऑर्डर

Silk Saree For Womens: कीमत और क्वालिटी

सिल्क साड़ी के लेटेस्ट कलेक्शन की लिस्ट में आपको कई यूनिक डिजाइन और खूबसूरत कलर ऑप्शन मिलते है, जिसे आप अपनी पसंद से अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते हैं। इन खूबसूरत साड़ी पहनने के बाद आपको बहुत ऐलीगेंट और सेक्सी लुक मिलता है, इसी वजह से इन Pure Silk Sarees For Wedding को महिलाओं द्वारा काफी पसंद किया गया हैं।

1. SWORNOF Womens Kanjivaram Silk Banarasi Saree For Wedding

लेवेंडर कलर में आने वाली इस सिल्क साड़ी का प्रिंटिंड डिजािन काफी अच्छा हैं। यह बनारसी साड़ी पहनने के बाद महिलाओं को काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक देती हैं, इसी वजह से इसे महिलाओं द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। अमेज़न पर आप इस साड़ीं को आसानी से खरीद सकते हैं।

इस लेटेस्ट Silk Saree For Womensकी फैब्रिक क्वालिटी काफी अच्छी हैं। हैवी ज्वेलरी के और लाइट मेकअप के साथ इसका लुक काफी अच्छा लगता हैं। इस बनारसी साड़ी में आपको बहुत सारे कलर और यूनिक डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।  Banarasi Sarees Price: Rs 1,499

2. AKHILAM Women's Kanjivaram Pure Silk Sarees Designs

इस स्टाइलिश बनारसी साड़ी का स्टाइलिश पैटर्न साड़ी की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता हैं। अमेज़न पर इसे अच्छी रेटिंग मिली हैं। इस सिल्क साड़ी को आप किसी भी फंक्शन में अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए अपने वॉडरोब में शामिल कर सकती हैं।

इस बनारसी Saree For Wedding की फैब्रिक क्वालिटी काफी सॉफट है, जिसकी वजह से महिलाएं इस सि्क साड़ी को आसानी से पूरे दिन पहन सकती हैं। इसमें आपको बहुत सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। घर पर वॉश करने से इस साड़ी की फैब्रिक खराब नहीं होती। Banarasi silk Saree Price: Rs 1,299.

3. C J Enterprise Women's Pure Silk Banarasi Saree For Wedding

खूबसूरत वाइन कलर में आने वाली इस सिल्क साड़ी को पहनते ही आप सभी को होश उड़ा सकती हैं। साड़ी का यह कलर इन दिनों काफी ट्रैंड में चल रहा हैं, इसलिए इसे अमेज़न पर सबसे ज्यादा खरीदा गया है। इस बनारसी सिल्क साड़ी की कीमत काफी कम हैं।

इस शानदारक Silk Saree For Womens को आप शादी से लेकर पार्टी किसी भी फंक्शन पर पहन सकती हैं। इस की सॉफ्ट फैब्रिक क्वालिटी आपकी स्कीन को कोई नुकसान नहीं पहुंचाती हैं इसके अलावा घर पर मशीन में वॉश करने से भी इस सिल्क साड़ी का कलर नहीं उतरता और ना ही फैब्रिक खराब भी नहीं होती है। Banarasi Sarees Price: Rs 426.

4. AKHILAM Women's Pure Silk Sarees Designs

शादी के हल्दी फंक्शन के लिए यह येलो बनारसी साड़ी सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। यह सिल्क साड़ी काफी लाइट वेटेड है, जिसकी वजह से महिलाए इस बनारसी सिल्क साड़ी को पूरे दिन आसानी से पहन सकते हैं। अमेज़न पर यह साड़ी बेहद कम दामों में मिल रही हैं।

इस बनारसी Saree For Wedding में फ्लैट बनाने में कोई परेशानी नहीं आती, जिसकी वजह से यह आसानी से सेट हो जाती हैं। इस सिल्क साड़ी में आपको मैचिंग ब्लाउज भी मिलता है, जिसे आप अपने अनुसार डिजाइन करवा सकती हैं। इस साड़ी की फैब्रिक क्वालिटी काफी सॉफ्ट है। Banarasi silk Saree Price: Rs 999

5. SWORNOF Womens Kanjivaram Silk Banarasi Saree For Wedding

लाल कलर की यह सिल्क साड़ी महिलाओं को काफी पसंद हैं। इस बनारसी साड़ी पहनने के बाद काफी अट्रैक्टिव लुक मिलती हैं। इस सिल्क साड़ी को आप आसानी से किसी भी शादी फंक्शन में कैरी कर सकते हैं।

यह Silk Saree For Womens लाल के अलावा भी इसमें कई कलर ऑप्शन मौजबूत है, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। स्टाइलिश पैटर्न और मैचिंग ब्लाउंड के साथ आती हैं। घर पर वॉश करने से इसका फैब्रिक खराब नहीं होता है। Banarasi Sarees Price: Rs 899.

Silk Saree For Womens : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.