Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी की तरह खूबसूरत लुक पाने के लिए यहां देखें डिजाइनर सूट कलेक्शन, आज कल हैं डिमांड में

Best Designer Suits गर्मियों में फैशन के साथ ट्रेंडी लुक पाने के लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से प्रेरणा ले सकती हैं। इन Suit Womens के सुंदर-सुंदर सूट कलेक्शन को यहां लिस्ट किया है। आप भी इनको अपनी वार्डरॉब में शामिल कर खूबसूरत लुक पा सकती हैं।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghPublished: Fri, 09 Jun 2023 12:45 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 12:45 PM (IST)
शिल्पा शेट्टी की तरह खूबसूरत लुक पाने के लिए यहां देखें डिजाइनर सूट कलेक्शन, आज कल हैं डिमांड में
Best Designer Suits Cover Image Source: Jagran

बेस्ट डिज़ाइनर सूट: फेयरेस्ट और सॉफ्ट पेशेंट्स से आप अपनी गर्मी के मौसम में कॉटन सूट में बहुत आरामदायक बन सकते हैं। ये आजकल काफी सामान्य हैं। शिल्पा शेट्टी इस तरह के सूट को पहनकर मॉडर्न के साथ बेहद खूबसूरत लगती हैं। इनके विवरण और डिज़ाइन को आप अपनी सूची में शामिल कर सकते हैं।

loksabha election banner

ये सूट डिजाइन काफी आरामदायक होते हैं, जो अलग-अलग आकार में आते हैं। महिलाओं के लिए ये सूट्स की शिल्पा शेट्टी कई जगहों पर देखी जा सकती हैं। सिंपल ल्यूक की हर कोई उम्मीद करता है। क्या आप भी अपने फैशन सेंस को इम्प्रूव करने के लिए ऐसा कुछ ट्राई करना चाहती हैं? इसके लिए आप यहां दी गई लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं। ये सूट डिजाइन डेली यूज या पार्टी के लिए बेस्ट हैं। इन लेडीज सूट्स को आप मिनिमल ज्वेलरी के साथ पेयर कर सकती हैं शिल्पा शेट्टी जैसा लुक पा सकती हैं। ये दृश्य बहुत ही प्रकाश है, जो गर्मी के होश से भी प्रभावित हैं।

महिलाओं के लिए चिकनकारी कुर्तियां : ये लेटेस्ट डिजाइन के चिकनकारी कुर्ती आपको खूबसूरत लुक और खूबसूरत लुक देगी।

बेस्ट डिज़ाइनर सूट: कीमत, नज़र और डिज़ाइन

यहां पर शिल्पा शेट्टी के फेवरेट प्रिंट वाले सूट की लिस्ट है, जिनके लिए आप अमेजन से सस्ती कीमत पर ले सकते हैं। इन पार्टी वियर सूट की क्वालिटी बहुत अच्छी है और ये स्किन पर भी नहीं लगते। इन लेटेस्ट सूट डिजाइन को आप शिल्पा शेट्टी की तरह कहीं भी स्टोर करते समय या ऑफिस, कॉलेज, फैंटेसी के दौरान पहन सकते हैं।

एनी डिजाइनर महिला नवीनतम सूट डिजाइन 

यह सूट बहुत सुंदर है। इसके साथ आपको पैंट और दुप्पटा मिलता है। यह सूट महिलाओं की स्ट्रेट फिट में फिट बैठता है, जिसके कपड़े फिट होते हैं। फ्लोरल प्रिंट के साथ आने वाला यह सूट बहुत ही खूबसूरत है।

इस तरह के प्रिंट सूट को Shilpa Shetty ने बहुत से मौके पर कैरी किया है। यह सूट ब्लू कलर का है, जिसको आप मिनिमल ज्वलेरी के साथ पेयर कर काफी अच्छा लुक क्रिएट कर सकती हैं। ANNI DESIGNER Suits For Women Price: Rs 699.

ishin Women Salwar suit set 

यह सूट बहुत ही लाइट वेट है, जिसके साथ आपको शरारा, दुप्पटा मिलता है। इस टिल कलर के Best Designer Suit और दुप्पटे पर महीन एम्ब्रॉयडरी वर्क किया हुआ है, जो बहुत ही सुंदर है।

इसको पहनकर आप शिल्पा शेट्टी को टक्कर दे सकती हैं। यह Latest Suit Design बहुत ही सॉफ्ट कॉटन मटेरियल से बना है, जिसको आप ट्रैवल या डेली रूटीन के लिए आराम से कैरी कर सकती हैं। Ishin Suits For Women Price: Rs 1699.

Arayna Suit Women's 

व्हाइट कलर का यह सूट इवनिंग पार्टी या खास ओकेजन के लिए परफेक्ट है। वैसे भी समर में इस तरह का कलर बहुत ही सूदिंग होता है। इस Ladies Suit के साथ आने वाले कुर्ता का V नैक है।

यह कुर्ता 46 इंच का है, जो ¾ स्लीव के साथ आता है। इस Ladies Suit Design पर आपको बहुत ही सुंदर ट्रेडिशनल एथेनिक पैटर्न मिलता है। इस कुर्ते सेट को क्लासी लुक पाने के लिए जरूर ट्राई करें। Arayna Suits For Women Price: Rs 949.

Peterman Women's Georgette Sharara Suit 

व्हाइट कलर का यह कुर्ता सेट स्ट्रेट फिट में आता है। इस Best Designer Suit में आपको S से 5XL साइज तक ऑप्शन मिल रहे हैं। यह सूट एम्ब्रॉयडरी नेट के साथ आता है, जो बहुत ही खूबसूरत है।

इस Party Wear Suit को आप ट्रेडिशनल ओकेजन, पार्टी, फंक्शन में Shilpa Shetty जैसा सुंदर और स्टाइलिश लुक पाने के लिए पहन सकती हैं। यह सूट सिल्वर जरी वर्क के साथ आता है। Peterman Ladies Suit Price: Rs 1449.

KLOSIA Women Floral Printed Suit 

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह सूट सेट बहुत ही सुंदर है। इसको देखते ही आप मंत्रमुग्ध हो जाएगी। अपने डेली लुक को इन्हैंस करने के लिए आप इस Suit Women's को जरूर ट्राई करें। इस सूट के साथ आपको कुर्ता, पैंट और दुप्पटा मिलता है।

अगर सूट की बात करें, तो इस Suit For Women पर बहुत ही सुंदर मिनिमल मल्टी कलर फ्लोरल प्रिंट वर्क मिलता है। गर्मी के लिए शिल्पा शेट्टी इस तरह के सूट डिज़ाइन को सबसे ज्यादा पसंद करती है। KLOSIA Latest Suit Design Price: Rs 849.

Best Designer Suits: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

अस्वीकरण : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां सेलेक्ट करें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन नहीं हो सकते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.