Move to Jagran APP

Kanjivaram Silk Sarees: इन कांजीवरम साड़ी ने किया है कई दिलों पर वार, ऑर्डर करने के लिए यहां देखें कलेक्शन

Kanjivaram Silk Sarees कांजीवरम साड़ी के ये लेटेस्ट डिजाइन आपके लुक को बदल कर रख देंगे। ये साड़ी बहुत ही ट्रेंड में हैं। महिलाएं इन Saree For Women को अलग-अलग तरह से स्टाइल कर रही हैं। इनके अट्रैक्टिव कलर आपके रूप को निखार कर आकर्षक लुक पाने में मदद करते हैं। ये साड़ी महिलाओं की पहली पसंद बनती जा रही हैं।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghPublished: Tue, 04 Jul 2023 06:34 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jul 2023 06:34 PM (IST)
Kanjivaram Silk Sarees Image Source : Jagran

Kanjivaram Silk Sarees: बदलते समय के साथ फैशन में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही साड़ी में भी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आज कल औरते ट्रेडिशनल लुक के लिए पारंपरिक साड़ी ही पहनना पसंद करती हैं। इनमें भी सबसे ज्यादा झुकाव कांजीवरम साड़ी की तरफ देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

ये कांजीवरम साड़ी वर्षों से Fashion में बनी हुई है और आगे भी बनी रहेंगी। इनको महिलाएं तरह-तरह से कैरी करती हैं। ये कांजीवरम साड़ी मैचिंग ब्लाउज के साथ आ रही हैं। इनको आप हेवी ज्वेलरी के साथ पेयर कर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। इन Sarees Online को कैरी करना बहुत आसान है।

यह भी पढ़ें - Best Silk Sarees: किसी भी फंक्शन में खूबसूरती का ढाना है कहर तो इन 10 Silk Sarees पर डालें नजर।

Kanjivaram Silk Sarees: कीमत, फैब्रिक और डिजाइन

यहां पर लिस्ट की गई साड़ी बहुत ही सुंदर है। इनको आप हर फंक्शन में आराम से कैरी कर सकती हैं। ये Soft Silk Sarees बहुत ही लाइट वेट हैं और फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल हैं। इन सिल्क साड़ी को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और भर-भर कर खरीदा है।

1. COTTON SHOPY Women's Kanjivaram Silk Saree 

इस साड़ी का फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है, जिसको आप आराम से कैरी कर सकते हैं। यह Kanjivaram Saree For Wedding ग्रीन कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद हैं।


यहां देखें

किसी भी खास ओकेजन पर पहनने के लिए आप इस Saree Online को बेझिझक चुन सकती हैं। इसका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है। COTTON SHOPY Kanjivaram Saree Price: Rs 1399.

2. Flosive Ayn Women's Silk Saree 

अगर आप यंग है और पार्टी में ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न का परफेक्ट कॉम्बो चाहती हैं, तो इस Kanjivaram Silk Saree को जरूर ट्राई करें। यह बहुत ही खूबसूरत साड़ी है, जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगी।


यहां देखें

कंट्रास्ट जरी बॉर्डर के साथ आने वाली इस Wedding Kanjivaram Saree को आराम से कैरी कर सकती हैं। यह साड़ी मैचिंग ज्वलेरी के साथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगी। Flosive Kanjivaram Saree For Women Price: Rs 769.

3. SWORNOF Womens Kanjivaram Soft Silk Saree 

रेड कलर की इस Saree Online को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। गर्मी के मौसम में पहनने के लिए यह कांजीवरम साड़ी बहुत ही कम्फर्टेबल है।


यहां देखें

इस Silk Saree की लेंथ 6.3 मीटर है, जिस पर आपको गोल्डन कलर का बहुत ही सुंदर डिजाइन मिलता है। इसके बॉर्डर पर हैवी वर्क किया हुआ है। SWORNOF Kanjivaram Saree For Women Price: Rs 1299.

4. EthnicJunction Women's Kanchipuram Silk Saree 

ग्रीन कलर की यह साड़ी बहुत ही अट्रैक्टिव है। प्रीमियम सिल्क में आने वाली इस Kanjivaram Silk Saree का डिजाइन बहुत ही सुंदर है। यह मैचिंग ज्वेलरी के साथ बहुत ही कातिलाना लुक देगी।


यहां देखें

इस Kanchipuram Silk Saree को आप शादी, पार्टी, रिसेप्शन, हल्दी समारोह जैसे हर अवसर पर पहन सकती हैं। इसका ग्रीन कलर शादी-ब्याह के लिए परफेक्ट च्वॉइस है। EthnicJunction Kanjivaram Saree For Women Price: Rs 399.

5. Shopaz Kanjivaram Silk Saree for Women (Red) 

जरी वोवन वर्क के साथ आने वाली यह साड़ी बहुत ही सुंदर है। इस पर गोल्डन जरी वर्क किया है, जो इस Wedding Kanjivaram Saree को और भी खूबसूरत बनाता है।


यहां देखें

नई-नवेली दुल्हन या किसी शादी के लिए यह साड़ी परफेक्ट च्वॉइस है। यह लाइटवेट, कंफर्टेबल और ईजी-ब्रीजी Kanchipuram Soft Silk Saree है, जिसको आप मैचिंग ज्वेलरी और फ्लैट्स के साथ पेयर कर क्लासी लुक क्रिएट कर सकती हैं। Shopaz Saree For Women Price: Rs 1297.

Kanjivaram Silk Sarees: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.