Move to Jagran APP

Winter Slippers For Men & Women: विंटर में पैरों को गर्माहट देने के लिए बेस्ट हैं ये स्लीपर्स, मिलेगा कम्फर्ट

Winter Slippers For Men Women विंटर में घर पर पहने के लिए ये Winter Slippers बेस्ट है। इनकी क्वालिटी और फैब्रिक बहुत ही जबरदस्त है। ये पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। अमेजन पर इनको किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghPublished: Tue, 29 Nov 2022 04:03 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 04:03 PM (IST)
Winter Slippers For Men & Women: विंटर में पैरों को गर्माहट देने के लिए बेस्ट हैं ये स्लीपर्स, मिलेगा कम्फर्ट
Winter Slippers For Men & Women Image: Pexels

Winter Slippers For Men & Women: सर्दियों में बाहर पहनने के लिए हम विंटर वियर पर ध्यान देते हैं लेकिन घर पर पहनने के लिए ध्यान नहीं देते हैं। इसमें भी फुटवियर को हम जरूरी नहीं समझते हैं। इससे घर पर जब सुबह उठ कर नंगे पैर ठंडे फर्श पर रखते हैं तो ठंड लग जाती है। सर्दी से बचने के लिए आप विंटर स्लीपर को ट्राई कर सकते हैं।

loksabha election banner

Mens Footwear

ये Flip Flops Men's आज कल बहुत ट्रेंड में है। इनको पहनकर आपको ठंड नहीं लगेगी। ये बहुत ही सुंदर- सुंदर कलर और डिज़ाइन में अमेजन पर मौजूद है। इन Winter Slippers For Men & Women को खरीदने के लिए हम नीचे लिस्ट दे रहे हैं, वहां से इनके फीचर्स जान कर खरीद सकते हैं। इनकी क्वालिटी बहुत बढ़िया है, तो चलिए जानते हैं इन Winter Slippers के बारे में।

Winter Slippers For Men & Women: Top Pick For You

ये Winter Slippers महिलाएं और पुरुष दोनों ही पहन सकते हैं। इनसे ठंड में आपके पैरो को गर्माहट मिलेगी। साथ ही ये Slippers For Women काफी ट्रेंडी और मॉडर्न लुक देते हैं। इन Footwear For Women को अमेजन से बजट कीमत में खरीद सकते हैं, तो चलिए जानते हैं इन स्लीपर के बारे में।

Winter Slippers For Men

ये Slippers For Men विंटर में आपको ठंड से बचाएंगे। इनको आप घर पर आराम से पहन सकते हैं।

Dekkin Faux Fur Winter Slipper for Men

Buy Now

यह Flip Flops Men's बहुत ही फैंसी और फ्लपी है। इसको पहनने पर आपको बहुत ही कम्फर्ट और आराम मिलेगा। इसका फैब्रिक काफी सॉफ्ट है और प्रीमियम क्वालिटी है। यह Slippers For Men रेगुलर फिट के साथ आता है। Dekkin Winter Slipper for Men Price: Rs 489.

DRUNKEN Slipper For Men's

Buy Now

यह विंटर स्लीपर 10 UK साइज तक मौजूद है। इसका कलर ब्राउन है, जो काफी अट्रैक्टिव है। यह जल्दी से गंदा नहीं होता है। इसकी शॉल रबर की है, जो चलने पर काफी सॉफ्ट और आरामदायक है। यह ड्यूरेबल Slippers For Men है, जो काफी अट्रैक्टिव कलर और डिज़ाइन ऑप्शन में मौजूद है। DRUNKEN Winter Slipper for Men Price: Rs 489.

VRITRAZ Mens Fur Slippers and Clogs 2

Buy Now

क्लोज टो के साथ आने वाला यह स्लीपर ठंड में आपको गर्माहटी देगा। इसका स्लिप ऑन क्लोज़र है, जो पहनने में आसान है। यह Flip Flops Men's हाई डेंसिटी मेमोरी फोम और स्पंज के साथ आता है, जो काफी आरामदायक है। VRITRAZ Winter Slipper for Men Price: Rs 549.

Winter Slippers For Women

ठंड में पैरों को गर्माहट देने के लिए इनको जरूर ट्राई करें। ये Slippers For Women काफी बजट फ्रेंडली है, साथ ही इनकी प्रीमियम क्वालिटी है।

ILU Slipper For Women's

Buy Now

ये फ्लिप- फ्लॉप स्लीपर विंटर के लिए बेस्ट है। इसका पिंक कलर काफी अट्रैक्टिव है। यह रेगुलर फिट और मीडियम शू विड्थ के साथ आता है। यह Slippers For Women बहुत ही लाइट वेट और कम्फर्टेबल है। इसका लुक काफी मॉडर्न और ट्रेंडी है। ILU Winter Slippers For Women Price: Rs 499.

BCTEX COLL House Slipper For Women

Buy Now

4.5 स्टार की रेटिंग वाला यह स्लीपर बहुत ही पॉपुलर है। इसे 8 हजार से ज्यादा यूजर्स ने खरीदा है। इसका व्हाइट कलर काफी सोबर और एलेगेंट लुक देता है। इसमें आपके सॉफ्ट और ब्रीदेबल वेलवेट मिलता है। यह Slippers For Women बहुत से कलर ऑप्शन में मौजूद है। BCTEX COLL Winter Slippers For Women Price: Rs 5245.

VRITRAZ Warm Fur House Indoor Slipper

Buy Now

यह इनडोर स्लीपर पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। इसको आप घर में आराम से पूरा दिन पहन सकते हैं। यह रबर शॉल और स्लिप ऑन क्लोज़र के साथ आता है। इसमें आपको नॉन स्लिप ग्रिप मिलती है, जिससे फिसलने का डर नहीं रहता है। इन को आप जरूर ट्राई करें। ये आपको बहुत ही क्यूट लुक देंगे। VRITRAZ Winter Slippers For Women Price: Rs 549.

Winter Slippers For Men & Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.