Move to Jagran APP

थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है Lalbazaar वेब सीरीज, अंत तक बांधे रखेगी आपको

इसमें बेखौफ व बेलगाम मुजरिम और उनसे लड़ती पुलिस के रिश्तों को बहुत ही समझदारी और दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 02:29 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 04:19 PM (IST)
थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है Lalbazaar वेब सीरीज, अंत तक बांधे रखेगी आपको
थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है Lalbazaar वेब सीरीज, अंत तक बांधे रखेगी आपको

 कुछ भी कहा जाए लेकिन जो मजा क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस मूवी में है वो किसी और जॉनर में नहीं है! ऐसी फिल्मों में अगर कहानी पर काम किया गया हो और उसे सलीके से पर्दे पर उतारा गया हो, तो दर्शक फिल्म के साथ अंत तक जरूर बंधे रहते हैं। एक ऐसी ही कहानी है Lalbazaar (लाल बाजार) की। यह एक वेब सीरीज है, जिसे आज (19 जून, 2020) OTT प्लेटफार्म ZEE5 पर रिलीज किया गया है। इसमें बेखौफ व बेलगाम मुजरिम और उनसे लड़ती पुलिस के रिश्तों को बहुत ही समझदारी और दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। 

loksabha election banner

Lalbazaar की कहानी 

पूरी वेब सीरीज कोलकाता के लाल बाजार पुलिस मुख्यालय के इर्द-गिर्द घूमती है। यहां अपराध के कई सारे केस आते हैं, लेकिन उन सभी केस में एक ऐसा केस है, जिसको लेकर आपके अंदर अंत तक सस्पेंस बरकरार रहेगा। कहानी की शुरुआत रेड लाइट एरिया में एक सेक्स वर्कर की मौत से होती है। यह मामला कोलकाता के वाटगंज थाने का है, लेकिन इसके तार कोलकाता के लाल बाजार पुलिस मुख्यालय से कैसे जुड़े हैं, यही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है। एक्टर कौशिक सेन का किरदार इसमें प्रमुख है। वह एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ‘सुरंजन सेन’ का रोल निभा रहे हैं। उनकी अपनी एक स्पेशल टीम है,  जो लाल बाजार में हुए आपराधिक मामलों पर काम करती है। हालांकि, पूरी वेब सीरीज में कौशिक सेन की भूमिका भी संदिग्ध है। कहानी प्रभावी है, इसलिए यह आखिरी तक आपको बांधे रखेगी। 

उम्दा और सधी हुई परफॉर्मेंस

Lalbazaar वेब सीरीज की खास बात यह है कि इसमें आपको सभी की परफॉर्मेंस पसंद आएगी। लगभग सभी कलाकार अपने-अपने किरदार में जच रहे हैं। कौशिक सेन पश्चिम बंगाल के सर्वश्रेष्ठ एक्टर्स में शुमार हैं। इन्होंने थिएटर में भी बहुत काम किया है। Lal Bazaar में बतौर सीनियर पुलिस ऑफिसर के रूप में इनकी शानदार अदाकारी आपको प्रभावित करेगी। कई-कई जगह इन्होंने ऐसी सधी हुई परफॉर्मेंस दी है कि देखकर आश्चर्य होता है।

बात दूसरे कलाकारों की करें तो गौरव चक्रवर्ती, सब्यसाची चक्रवर्ती, सौरासेनी मैत्रा, हृषिता भट्ट, सुब्रत दत्ता, विजय सिंह, अनिर्बान और रोब डे ने अपने-अपने किरदारों के साथ न्याय किया है। टीवी पत्रकार के रूप में हृषिता भट्ट काफी जच रही हैं। तो वहीं सौरासेनी मैत्रा ने तेज-तर्रार महिला पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाकर सबको प्रभावित किया है। गौरव चक्रवर्ती ने एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है और इसमें वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब भी रहे हैं।  इस वेब सीरीज में जहां एक तरफ आपको रोब डे और सौरासेनी मैत्रा की हल्की-फुल्की केमिस्ट्री दिखेगी, तो वहीं अनिर्बान की कॉमेडी भी आप एंजॉय कर पाएंगे। 

निर्देशन और अन्य   

अपराध की परतों को खोलना और सच को सामने लाना Lalbazaar वेब सीरीज की USP है। निर्देशक सयतन घोषाल ने इसमें हर एक सीन्स को मजेदार बनाने की पूरी कोशिश की है और इसमें वह सफल भी रहे हैं। Lalbazaar की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है और विषय को ध्यान में रखकर शूटिंग लोकेशन भी अच्छा चुना गया है। 

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्टर और ट्रेलर 

हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से Lalbazaar के पोस्टर और ट्रेलर को सबसे साथ साझा किया था। ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन की दमदार और गहरी आवाज से होती है। लोगों को यह ट्रेलर काफी पसंद आया और उस पर अपना कमेंट भी दिया। ट्रेलर पर आए लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर कहा जा सकता है कि Lalbazaar वेब सीरीज के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं और जल्दी रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। आप भी देखें ये ट्रेलर -  

पिछले कुछ समय में आई वेब सीरीज में Lalbazaar खास है। अगर आप थ्रिलर और सस्पेंस आधारित वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो आपको Lalbazaar जरूर देखनी चाहिए। इसे बेहद रोचक तरीके से बनाया गया है। इसमें कहानी और किरदार आपको अंत तक बांधे रखेगी और आपका भरपूर मनोरंजन करेगी। Lalbazaar वेब सीरीज का हर एक एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें

 लेखक -  शक्ति सिंह

This is Brand Desk content  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.