Move to Jagran APP

विवान शाह, आयशा रजा, शिव पंडित के साथ Zee5 ने किया नई वेब सीरीज 'सुतलियां' का एलान, जानें- कब तक होगी रिलीज

सुतलियां का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। मनोर रामा पिक्चर्स निर्मित सुतलियां हल्के-फुल्के हास्य और भाईचारे से भरपूर है। जी 5 पर अब तक अभय रंगबाज सनफ्लॉवर जैसे क्राइम शोज आये हैं। ऐसे में फैमिली ड्रामा सुतलियां दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव होगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 05:48 PM (IST)
Ayesh Raza, Shiv Pandit and Vivan Shah in Sutliyan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 ने नई वेब सीरीज 'सुतलियां' की घोषणा की है। यह एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें आयशा रजा, शिव पंडित, विवान शाह और प्लाबिता बोरठाकुर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। 

loksabha election banner

'सुतलियां' एक ऐसे परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जहां वयस्क बच्चे दिवाली से कुछ हफ्ते पहले भोपाल में अपने पुश्तैनी घर लौटते हैं। इस घर में वो बड़े हुए थे। जब वे सालों बाद मिलते हैं, परिस्थितियों के साथ ढलने की कोशिश करते हैं, तो वे अतीत के भावनात्मक बोझ और रिश्तों में अनसुलझे संघर्षों के बोझ तले दब जाते हैं, हालांकि ये सफर उनके भावनात्मक और आध्यात्मिक जख्मों को भरने के लिए आवश्यक हैं।

शो का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। मनोर रामा पिक्चर्स निर्मित 'सुतलियां' हल्के-फुल्के हास्य और भाईचारे से भरपूर है। जी 5 पर अब तक अभय, रंगबाज, सनफ्लॉवर जैसे क्राइम शोज आये हैं। ऐसे में फैमिली ड्रामा सुतलियां दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव होगा। शो की शूटिंग अभी चल रही है। साल के अंत कर प्लेटफॉर्म पर आ जाएगा। 

ZEE5 की हिंदी ओरिजिनल्स की हेड निमिषा पांडे ने कहा, "सुतलियां जटिल अंतर-व्यक्तिगत संबंधों वाले परिवार की एक मार्मिक कहानी है। यह कहानी ना केवल आपके दिल को छू लेगी, बल्कि आपको प्रियजनों के साथ बिताए छोटे-छोटे पलों को भी संजोएगी। ये एक ऐसी कहानी है जो उम्मीद जगाती है और अच्छाई में आपके विश्वास को पुनर्स्थापित करती है। ये सब हम इस तरह के कंटेंट के साथ ही महसूस कर सकते हैं।"

निर्देशक श्री नारायण सिंह ने कहा, "मैं एक कारण से इस सीरिज की ओर आकर्षित हुआ था- आजकल जहां व्यक्तिगत जीवन में भावनाओं को इमोजी के माध्यम से व्यक्त किया जाता है, यहां एक ऐसा शो है, जो वास्तविक था और जो फोन उठाकर अपनी मां को कॉल करने और उनकी घर की टिकट बुक करवाने पर मजबूर कर सकता है।”

निर्माता करण राज कोहली और विराज कपूर ने कहा- "कोविड के बाद की दुनिया में सुतलियां 'ग्लास-हाफ-फुल' सेट है, जो घर आने की कहानी है, जिसमें दिवाली के दौरान रिश्तों के धागे खुल रहे हैं। पुरानी यादों की सीरीज के साथ, हम अपने दर्शकों को याद दिलाना चाहते हैं कि 'घर वह है, जहां दिल हमेशा रहता है।' अगर हम निर्माता के रूप में ऐसा करने में सक्षम हैं, तो हम घर हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.