नई दिल्ली, जेएनएन। वेलेंटाइन वीक में जी5 ने अपनी रोमांटिक वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के दूसरे सीजन का एलान किया है। पहले सीजन में नकुल मेहता और अन्या सिंह ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। अब दूसरे सीजन में करण वाही और सारा जेन डायस ने इन दोनों को ज्वाइन किया है।

नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का पहला सीजन 2020 में आया था, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। यह सीरीज सुमृत शाही की इसी नाम की किताब का रूपांतरण है। इसकी कहानी दो बेस्ट फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है। नकुल ने सीरीज में सुमेर और अन्या ने तानी का किरदार निभाया था, जो एक दूसरे के लिए कॉम्प्लिकेटेड फीलिंग्स से गुज़र रहे हैं। 

करण वाही नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2 में करण सक्सेना की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और सारा जेन डायस लावण्या की भूमिका में नजर आएंगी, जिसका लंदन में एक बड़ा फिल्म प्रोडक्शन हाउस है। जैसे ही ये दो नए पात्र सुमेर और तानी के जीवन में शामिल होते हैं, उनकी एंट्री जटिलताओं, ड्रामा, नई भावनाओं और नए संबंधों को जन्म देती है।

हर्ष डेढिया निर्देशित और 11:11 प्रोडक्शंस निर्मित, 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2' में इन चारों कलाकारों के अलावा जावेद जाफरी, निक्की वालिया जैसे कलाकार नर आएंगे। 8 एपिसोड की सीरीज का प्रीमियर 2022 के अंत में जी5 पर होगा। करण वाही ने दूसरे सीजन में अपनी एंट्री को लेकर कहा, “नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड एक युवा, प्रगतिशील और रिलेटेबल सीरीज है, जो आज के युवाओं के बारे में है। लेखकों ने दोस्ती, प्यार और फिर से जगाने वाले रोमांस पर अपने दृष्टिकोण को साझा करने का प्रयास किया है, जो दिलचस्प है।"

सारा जेन डायस ने कहा, "मैं नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड S2 का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। शूटिंग एक लंबी छुट्टी की तरह थी, क्योंकि कलाकारों और क्रू बेस्टीज की तरह एक दूसरे से घुल-मिल गए थे। एक यंग और वाइब्रेंट सीरीज का हिस्सा बनना हमेशा रीफ्रेशिंग होता है और मैं गारंटी दे सकती हूं कि दर्शकों के लिए भी यह शो ताजा हवा के झोंके की तरह होगा।"

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट