नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन कपूर की अगली फ़िल्म सरदार का ग्रैंडसन नेटफ्लिक्स पर आएगी। फ़िल्म का ट्रेलर राम नवमी के शुभ अवसर पर सोशल मीडिया में रिलीज़ कर दिया गया। अर्जुन ने ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सरदार का ग्रैंडसन एक अलग आइडिया पर बनी फ़िल्म है, जिसमें लाहौर स्थित एक घर को उठाकर अमृतसर लाने की कहानी दिखायी है। सुनने में अजीब लगता है, पर फ़िल्म में अर्जुन यही भारी-भरकम कारनामे को अंजाम देते नज़र आ रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि अर्जुन स्ट्रक्चरल रिलोकेशन के बारे में बता रहे हैं, जिसके तहत पूरे घर को एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकता है। फ़िल्म में अर्जुन और नीना के अलावा रकुलप्रीत, कंवलजीत और कुमुद मिश्रा अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। वहीं, अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम की झलक भी ट्रेलर में नज़र आ रही है। अदिति सम्भवत: नीना का युवा किरदार निभा रही हैं। काशवी नायर निर्देशित फ़िल्म 18 मई को रिलीज़ होगी। ट्रेलर शेयर करने के साथ अर्जुन ने लिखा- सरदार का ग्रैंडसन सिर्फ़ एक इमारत वापस लाने पर आधारित नहीं है, बल्कि यह एक घर वापस लाने की कहानी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

दरअसल, अर्जुन के किरदार की दादी बनी नीना गुप्ता की ख़्वाहिश लाहौर स्थित अपना पुश्तैनी घर देखने की है, मगर वीज़ा ना हो पाने के कारण वो नहीं जा पा रहीं। ऐसे में दादी की तमन्ना पूरी करने के लिए अर्जुन का किरदार उनका पुश्तैनी घर लाहौर से अमृतसर लाने की प्लानिंग करता है। अर्जुन की इस साल यह दूसरी रिलीज़ होगी। इससे पहले उनकी फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, मगर फ़िल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। सरदार का ग्रैंडसन के नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने का एलान इसी साल हुआ था।

अर्जुन हॉरर कॉमेडी फ़िल्म भूत पुलिस की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस फ़िल्म में अर्जुन के अलावा सैफ़ अली ख़ान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में हैं। अर्जुन फ़िलहाल एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में हैं।