Move to Jagran APP

Jamtara 2 Release Date: इंतजार खत्म! इस तारीख को आ रहा है जामताड़ा का दूसरा सीजन, देखें ट्रेलर

Jamtara Season 2 Release Date नेटफ्लिक्स की सीरीज जामताड़ा साइबर क्राइम पर आधारित वेब सीरीज है जिसमें फिशिंग स्कैम को कहानी का आधार बनाया गया है और इसके केंद्र में एक कम उम्र युवक है जो स्कूल ड्रॉप आउट है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2022 01:56 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 04:17 PM (IST)
Jamtara 2 Release Date: इंतजार खत्म! इस तारीख को आ रहा है जामताड़ा का दूसरा सीजन, देखें ट्रेलर
Jamtara Season 2 Teaser Out Streaming Date On Netflix. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Jamtara Season 2 Teaser Out Streaming Date: ओटीटी स्पेस में क्राइम वेब सीरीज का बोलबाला है और तकरीबन हर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम ड्रामा जॉनर की वेब सीरीज मौजूद हैं। प्राइम वीडियो के पास मिर्जापुर जैसी फ्लैगशिप सीरीज है तो नेटफ्लिक्स के पास सेक्रेड गेम्स और जामताड़ा जैसी सीरीज उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

हिट रहा था पहला सीजन

जामताड़ा का पहला सीजन काफी लोकप्रिय हुआ था और अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है। जामताड़ा में फोन कॉल के जरिए होने वाले स्कैम्स की कहानी को दिखाया गया है। पहला सीजन काफी पसंद किया किया गया था, जिसके बाद इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। 

स्कूल ड्रॉप आउट ने पढ़े-लिखों को किया कंगाल

कहानी के केंद्र में एक कम उम्र स्कूल ड्रॉप आउट है, जो फिशिंग स्कैम के जरिए बेहिसाब दौलत कमाता है। इस स्कैम में पुलिस और राजनीति की भूमिकाओं को भी सीरीज में रेखांकित किया गया है। सीरीज में स्पर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार और आयुष्मान पुष्कर लीड रोल्स में हैं।

अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अक्षा परधसानी सहयोगी किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा रवि चहल और सीमा पाहवा भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। जामताड़ा सीरीज का निर्माण टिपिंग पॉइंट ने किया है, जबकि निर्देशन सौमेंद्र पाधी हैं। इस सीरीज को त्रिशांत श्रीवास्तव ने लिखा है। जामताड़ा 2 नेटफ्लिक्स पर 23 सितम्बर से स्ट्रीम किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इससे पहले इसका टीजर जारी किया गया था, जिसकी शुरुआत एक मोबाइल फोन से होती है। देश के अलग-अलग हिस्सों में मोबाइल से कॉल जाती है। दृश्य बदलता है और एक बरगद के पेड़ से कई मोबाइल फोन लटके हुए नजर आते हैं। जामताड़ा साइबर क्राइम की कहानी को सामने लाता है। देखने में एक सामान्य लगने वाली एक कॉल किस तरह लोगों को कंगाल बना सकती है या उनकी एकाउंट को खाली कर सकती है, जामताड़ा इस मुद्दे को उठाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.