Move to Jagran APP

Upcoming Web Series: फरवरी में रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज, डिजिटल दुनिया को बनाएंगी और भी दिलचस्प

Upcoming Web Series आइए नजर डालते हैं फरवरी में रिलीज होने वाली कुछ वेब सीरीज़ और डिजिटल फ़िल्म्स पर ..

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 08:20 AM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 10:16 AM (IST)
Upcoming Web Series: फरवरी में रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज, डिजिटल दुनिया को बनाएंगी और भी दिलचस्प
Upcoming Web Series: फरवरी में रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज, डिजिटल दुनिया को बनाएंगी और भी दिलचस्प

 नई दिल्ली, जेएनएन। Upcoming Web Series: ओटीटी के इस दौर में वेब सीरीज का खुमार सबके सर चढ़ कर बोल रहा है। बच्चे और युवा वर्ग ही नहीं,  किसी भी उम्र के लोग वेब सीरीज के जादू से बच नहीं पाए हैं। वेब सीरीज की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले साल प्रचलित हुई वेब सीरीज इस साल अपने नए सीजन के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। नए सीजन के अलावा कई नई वेब सीरीज भी दर्शको के मनोरंजन के लिए आने वाली हैं। आइए नजर डालते हैं फरवरी में रिलीज होने वाली कुछ वेब सीरीज़ और डिजिटल फ़िल्म्स पर ..

loksabha election banner

'अफ़सोस'

अमेज़न प्राइम वीडियो 7 फरवरी को रिलीज होने वाली यह वेब सीरीज एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर है। कहानी के मुख्य किरदार का नाम नकुल है जिसका एकमात्र मकसद खुद को खत्म कर देना है। सुसाइड के कई असफल प्रयास के बाद भी वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाता और आखिर में जीने का फैसला करता है। मजे की बात ये है कि जब वो जीने का फैसला करता है,  तभी उसे मारने की सुपारी उपाध्याय नाम की महिला को मिल जाती है। इसके बाद शुरू होता है चूहे-बिल्ली का खेल। यह सब काफी ही मज़ेदार होने वाला है। 

शुक्राणु 

नसबंदी जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बन रही यह वेब सीरीज 14 फरवरी को ज़ी-5 पर रिलीज की जाएगी। यह वेब सीरीज सीरीयस मुद्दे पर आधारित होने के बावजूद दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी । लीड रोल में नजर आएंगे दिव्येंदु शर्मा, श्वेता बसु प्रसाद और शीतल ठाकुर। ज़ी-5 की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने एक इंटरव्यू में शुक्राणु के बारे में बात करते हुए बताया कि यह वेब सीरीज ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है साथ ही दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगी।

ताज महल 1989

नेटफ्लिक्स और वायाकॉम के साथ आने के बाद यह पहली प्रोजेक्ट 'ताज महल 1989' है। यह वेब सीरीज ताज महल के इर्द गिर्द घूम रही एक लव स्टोरी पर आधारित है। सीरीज की स्टार कास्ट काफी इंट्रेस्टिंग है। फिल्म गली ब्वॉय फेम शीबा चड्ढा, सेक्रेड गेम्स फेम नीरज कबी के साथ जानी-मानी मराठी फिल्म एक्ट्रेस गीतांजली कुलकर्णी भी इस वेब सीरीज में लीड रोल निभाती नज़र आएंगी। यह 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

इट हैपेंड इन कोलकाता 

ऑल्ट बालाजी भी वेब सीरीज़ की दौड़ में पीछे नहीं रहने वाली है। 14 फरवरी को 'इट हैपेंड इन कोलकाता' रिलीज़ होगी। टीवी एक्टर करण कुंद्रा की इस वेब सीरीज़ में 60-70 के दशक की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। अब देखना है कि कोलकाता के बैकग्राउंड में बुनी गई वेब सीरीज़ दर्शकों को कितनी पसंद आती है?

आपरेशन परिंदे

सत्य घटना पर आधारित आपरेशन परिंदे ज़ी5 की ओरिजिनल फ़िल्महै। यह ऐक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जो भारत के इतिहास के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल जेल ब्रेक मामले पर आधारित है। यह वेब सीरीज हमें सत्य घटनाओं से अवगत कराता है। इसकी ज़्यादातर शूटिंग भटिंडा और मुंबई में हुई है। 28 फरवरी को यह वेब सीरीज रिलीज़ की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.