नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में फ़िल्मों की रिलीज़ की हलचल शुरू हो गयी है। वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी अपने कंटेंट के ज़रिए लगातार मनोरंजन देने के लिए तैयार हैं। इस हफ़्ते अलग-अलग जॉनर की वेब सीरीज़ और फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं, जिनमें एक्शन, रोमांस, ड्रामा सब देखने को मिलेगा।

ज़ी5 पर 19 मार्च को द वाइफ़ रिलीज़ हो गई है। यह एक रोमांटिक-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें गुरमीत चौधरी और शायोनी दत्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म का निर्देशन सरमद ख़ान ने किया है। फ़िल्म की कहानी एक शादी-शुदा कपल पर आधारित है, जिसे नये घर में दाखिल होने के बाद एक रूह का सामना करना पड़ता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर 19 मार्च को द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर शो अंग्रेज़ी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुका है। शो में एवेंजर्स- एंडगेम के बाद की घटनाओं को समेटा गया है। सैम विल्सन यानी द फाल्कन (एंथनी मैकी) और बकी बारनेस यानी द विंटर सोल्जर (सेबेशियन स्टैन) पूरी दुनिया का सफ़र के बाद इस सीरीज़ में मिलते हैं। शो का निर्देशन करी स्कॉग्लैंड ने किया है। सीरीज़ में सिर्फ़ 6 एपिसोड्स हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar Premium (@disneyplushotstarpremium)

अमेज़न प्राइम वीडियो पर 19 मार्च को मराठी फ़िल्म पिकासो रिलीज़ हुई है। फ़िल्म में प्रसाद ओक लीड रोल में हैं। फ़िल्म का निर्देशन अभिजीत मोहन वारंग ने किया है। प्रसाद ओक फ़िल्म में पांडुरंग गावड़े के किरदार में हैं, जो एक दशावतारी कलाकार है और आस-पास के गांवों में जाकर परफॉर्म करता है। फ़िल्म की कहानी एक स्टूडेंट गंधर्व के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका चयन पिकासो आर्ट्स स्कॉरशिप के लिए हो जाता है। गंधर्व, पांडुरंग का बेटा है। विजेता को पिकासो के जन्म-स्थल स्पेन में घूमने का मौक़ा मिलेगा। परिवार के सामने मुश्किल है कि वो इसका खर्च नहीं उठा सकते। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prasad Oak (@oakprasad)

नेटफ्लिक्स पर 18 मार्च को Deadly Illusions फ़िल्म रिलीज़ हो चुकी है। एना एलिज़ाबेथ जेम्स निर्देशित यह साइकॉलोजिकल थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें क्रिस्टिन डेविस, डरमोर्ट मलरोनी और गीयर ग्रामर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा स्काई रोजो- ड्राइव टू सरवाइव का सीज़न 3 भी रिलीज़ हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इनके अलावा सिनेमाघरों में 19 मार्च को संदीप और पिंकी फ़रार और मुंबई सागा रिलीज़ हो चुकी हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth