नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में बॉलीवुड फ़िल्मों की हलचल शुरू होने के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी नई वेब सीरीज़ और फ़िल्मों का एलान कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने 2021 में आने वाली फ़िल्मों और सीरीज़ का पहले ही एलान कर दिया है। आइए, आपको बताते हैं कि इस हफ़्ते कौन सी नई सीरीज़ और फ़िल्में आ रही हैं, जिन्हें आप वीकेंड पर देख सकते हैं।

एमएक्स प्लेयर पर 12 मार्च को चक्रव्यूह सीरीज़ आ रही है, जिसमें प्रतीक बब्बर इंस्पेक्टर वीरकर के किरदार में क्राइम से दो-दो हाथ करते दिखेंगे। यह पीयूष झा की किताब एंटी सोशल नेटवर्क का स्क्रीन अडेप्टेशन है। इसका निर्देशन साजित वॉरियर ने किया है। सीरीज़ में 8 एपिसोड्स हैं और आशीष विद्यार्थी, शिव पंडित, गोपाल दत्त, आसिफ बसरा अहम किरदारों में दिखेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

12 मार्च को ज़ी5 पर कुबूल है 2.0 वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही है। यह एक रोमांटिक स्पाई ड्रामा है, जिसमें करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति लीड रोल्स में हैं। अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित सीरीज़ में असद और ज़ोया नए अवतार में नज़र आएंगे। आरिफ ज़कारिया और मंदिरा बेदी भी अहम किरदारों में दिखेंगे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

12 मार्च को अमेज़न पर वेब सीरीज़ मेकिंग दियर मार्क का पहला सीज़न स्ट्रीम होगा। यह स्पोर्ट्स डॉक्यू-ड्रामा है। इसकी कहानी 2020 के ग्रैंड फिनाले से पहले ऑस्ट्रेलिया की फुटबॉल टीमों के 6 खिलाड़ियों के नज़रिए से दिखायी गयी है।

नेटफ्लिक्स पर 12 मार्च को यस डे फ़िल्म आ रही है। यह फैमिली कॉमिक ड्रामा है, जिसमें जेनिफर गारनर, एडगर रामिरेज़ और जेना ऑर्टेगा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन मिगेल ऑरटेटा ने किया है। वेब सीरीज़ द वन का पहला सीज़न भी 12 मार्च को आएगा। यह इमोशनल साइंस फिक्शन ड्रामा है। 

इसके अलावा 8 मार्च को ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ हुई द मैरिड वुमन और नेटफ्लिक्स पर आयी बॉम्बे बेगम्स भी इस वीकेंड में देखी जा सकती हैं। द मैरिड वुमन में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। वहीं, बॉम्बे बेगम्स से पूजा भट्ट ने लम्बे अर्से बाद एक्टिंग में वापसी की है। 

Edited By: Manoj Vashisth