नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन का दूसरा सीज़न इस साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ में शामिल है। द फैमिली मैन का फैंस को वैसे ही इंतज़ार है, जैसे कभी मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न के लिए किया था। अमेज़न प्राइम ने यह पहले ही बता दिया कि दूसरा सीज़न फरवरी में आ रहा है, और अब इसके ट्रेलर की रिलीज़ डेट का खुलासा किया है। 

द फैमिली मैन सीज़न 2 का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। प्राइम वीडियो के ट्विटर एकाउंट से इस जानकारी के साथ एक वीडियो भी नत्थी किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि गुप्तचर संस्था TASC का स्पेशल एजेंट श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) ग़ायब हो गया है। बेटी को लगता है कि मां से रिलेशनशिप ठीक ना होने की वजह से श्रीकांत ग़ायब है। वहीं, उनके सहयोगियों को भी नहीं मालूम कि श्रीकांत कहां है? शायद ट्रेलर में इसका सस्पेंस खुलेगा।

मनोज बाजपेयी ने टीज़र शेयर करके लिखा- आ रहा हूं भाई, रास्ते में हूं। ट्रेलर 19 जनवरी को आ रहा है। 

द फैमिली मैन सीरीज़ राज एंड डीके ने निर्देशन में बनी है, जो थ्रिलर फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं। 2019 में इसका पहला सीज़न आया था, जो काफ़ी सफल रहा। मनोज बाजपेयी के किरदार को परिवारिक ज़िम्मेदारियों के साथ ख़तरनाक मिशन को अंजाम देते देखना फैंस को ख़ूब रास आया। पहले सीज़न में 10 एपिसोड्स थे। सीरीज़ में मनोज बाजपेयी के साथ शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केल्कर, नीरज माधव, गुल पनाग और दर्शन कुमार अहम किरदारों में नज़र आये थे। पहले सीज़न की कहानी एक संभावित आतंकी हमले को रोकने की भागमभाग पर आधारित थी। दूसरा सीज़न प्राइम पर 12 फरवरी को स्ट्रीम किया जाएगा।

द फैमिली मैन सीज़न 2 की कहानी में एक बेहतरीन ट्विस्ट है। पहले सीज़न में जम्मू कश्मीर और वहां पनाह लिए आतंकवादियों को दिखाया गया था। दूसरे सीज़न में आतंक के तार विदेश से भी जुड़े होंगे। सूत्रों के मुताबिक, दूसरे सीज़न की शूटिंग चेन्नई के साथ-साथ लंदन के भी कुछ हिस्सों में की गई है। लंदन जाकर इसकी कहानी रोचक मोड़ लेगी। इस सीज़न में सामंथा अक्कीनेनी भी ख़ास भूमिका में नज़र आएंगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021