नई दिल्ली, जेएनएन। अनुभव सिन्हा की विचारोत्तेजक फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के पति का किरदार निभाने वाले कलाकार पवेल गुलाटी अब सोनी लिव की नई वेब सीरीज फाड़ू में नजर आएंगे। पवेल ने सोमवार को शो की शूटिंग शुरू कर दी। अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित वेब सीरीज में पवेल के साथ संयमी खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

पवेल ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग शुरू करने की जानकारी साझा करते हुए एक मोनोक्रोम तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो अश्विनी और संयमी के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ पवेल ने कैप्शन में लिखा- यह तो फाड़ू होने वाला है बॉस। बरेली की बर्फी और पंगा जैसी फिल्म बना चुकीं अश्विनी भी कुछ तस्वीरें शेयर करके एक नोट लिखा- शब्दों की लय में इंसान एक दुनिया की रचना करता है, जो किरदारों में कविता देखता है और फिर कहानी जीवन का रूप लेती है। अश्विनी की यह पहली वेब सीरीज है। इससे पहले जी5 की डॉक्यूमेंट्री सीरीज ब्रेक पॉइंट का निर्देशन उन्होंने पति नितेश तिवारी के साथ मिलकर किया था। इस सीरीज में टेनिस लीजेंड्स महेश भूपति और लिएंडर पेस के उलझे हुए रिश्तों को दिखाया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati)

जागरण डॉट कॉम से इस सीरीज के बारे में बात करते हुए अश्विनी ने बताया था- ''फाड़ू ऐसी कहानी है, जिसके ज़रिए मैं अपने आप को चैलेंज करना चाहती हूं। सौम्य जोशी जी ने कहानी लिखी है, जो अहमदाबाद के बहुत बड़े कवि, लेखक और प्रोफेसर हैं। अभिजात जोशी के भाई हैं। उन्होंने कभी अपने बारे में बोला नहीं है, पर बहुत टैलेंटेड हैं।''

पवेल की बात करें तो उन्होंने मनोरंजन इंडस्ट्री में काफी काम किया है। हालांकि, थप्पड़ से उन्हें अपने हिस्से की पहचान मिली। पवेल अब दोबारा और गुडबाय जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। दोबारा, का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं, जिसमें पवेल एक बार फिर तापसी के साथ नजर आएंगे। वहीं, गुडबाय का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म में पवेल, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। पवेल अमिताभ के साथ टीवी सीरीज युद्ध में काम कर चुके हैं।

Edited By: Manoj Vashisth