नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का दमखम दिखाने वाली तमन्ना भाटिया अब फिल्म में अपनी बाजुओं का दम दिखाती नजर आएंगी। तमन्ना की अगली फिल्म बबली बाउंसर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म इसी हफ्ते प्लेटफॉर्म पर आ रही है। बबली बाउंसर एक फील गुड स्टोरी है, जिसमें तमन्ना भाटिया टाइटल रोल में नजर आएंगी। बाहुबली एक्ट्रेस पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आने वाली हैं। 

कब और कहां आएगी बबली बाउंसर

बबली बाउंसर 23 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम की जाएगी।  फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है, जबकि निर्माता विनीत जैन और स्टार स्टूडियोज हैं। फिल्म की कहानी उत्तर भारत के एक छोटे कस्बे असोला फतेहपुर में स्थापित की गयी है, जहां तमन्ना बबली बाउंसर हैं। फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद्य मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर पर तमन्ना एक बाउंसर वाले अंदाज में ही दिख रही हैं। एक फोटो में वो बाउंसरों की तरह काले कपड़े में नजर आ रही हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फर्स्ट शो के तहत आएगी। 

ओटीटी स्पेस में तमन्ना कर रही हैं जमकर काम

तमन्ना उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जो लगातार ओटीटी स्पेस में काम कर रही हैं। इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही उनकी वेब सीरीज नवम्बर स्टोरी आयी थी, जो काफी चर्चित रही थी। यह तमिल भाषा में ही रिलीज हुई थी। नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म प्लान ए प्लान बी में तमन्ना रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगी। प्राइम वीडियो के लिए वो जी करदा कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

हिंदी फिल्म से करियर की शुरुआत करके तमन्ना दक्षिण भारत की ओर चली गयी थीं, जहां उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। तमिल और तेलुगु सिनेमा में तमन्ना के नाम कई सफल फिल्में हैं। 2013 में अजय देवगन के साथ तमन्ना ने हिम्मतवाला फिल्म से हिंदी सिनेमा में वापसी की। हालांकि, उनकी सबसे दमदर परफॉर्मेंस बाहुबली- द बिगिनिंग है, जो 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें तमन्ना ने अवंतिका नाम का किरदार निभाया था और फिल्म जबरदस्त रूप से सफल रही थी।

Edited By: Manoj Vashisth