नई दिल्ली, जेएनएन। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 2020 में आयी वेब सीरीज 'आर्या' ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद सबसे लोकप्रिय सीरीजों में शामिल है। इस सीरीज से सुष्मिता ने ओटीटी डेब्यू किया था। एक क्रिमिनल फैमिली की बेटी के किरदार में सुष्मिता की अदाकारी को खूब सराहा गया। आर्या जिस मोड़ पर खत्म हुई थी, उसके चलते दूसरे भाग का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है।

राम माधवानी निर्देशित आर्या का दूसरा सीजन जल्द रिलीज होने वाला है। गुरुवार को सीरीज का मोशन पोस्टर सुष्मिता ने शेयर किया, जिससे अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि सुष्मिता दूसरे सीजन में जोरदार एक्शन करते हुए नजर आने वाली हैं। पिछले सीजन में अपराध की दुनिया से दूर जाने की कोशिश करते आर्या के पति की हत्या कर दी गयी थी और दुश्मनों से बचने के लिए आर्या को देश छोड़कर जाते हुए दिखाया गया था। दूसरा सीजन आर्या के बदले पर आधारित होगा। शो में आर्या के पति के किरदार चंद्रचूड़ सिंह थे। 

मोशन पोस्टर आर्या 2 की एक अहम सीक्वेंस से लिया गया है, जिसके बारे में सुष्मिता ने बताया- "ऐसा एक स्पेशल सीन है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था, इस सीन का एक फार्मूलेशन था।" उन्होंने बताया कि यह एक महत्वपूर्ण दृश्य था, जिसमें 24 मिनट का लंबा टेक था, जिसे एक ही बार में और कई वेरिएशन्स के साथ शूट किया गया था। यह सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था। आपको पता होगा कि राजस्थान में ऑफ सीजन बारिश नहीं होती है, लेकिन हर 24 मिनट के लंबे टेक के अंत में, थंडरिंग और बारिश हो रही थी, सिर्फ हमारे लिए। हमें एक अद्भुत बैकड्रॉप स्कोर मिला और हमारे निर्देशक, जिन्हें एनवायरमेंटल साउंड पसंद है, उन्होंने कहा कि यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था। इसलिए, यह हम सभी के लिए हाई पॉइंट है।"

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आर्या नीरजा के निर्देशक राम माधवानी का भी डिजिटल डेब्यू है। सुष्मिता और चंद्रचूड़ सिंह के अलावा पहले सीजन में नमित दास और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। इस बार कुछ और नये कैरेक्टर्स दूसरे सीजन में दिखने वाले हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth