नई दिल्ली, जेएनएन। Jehanabad Trailer: प्यार और क्राइम के बीच फंसे रोमांस को दिखाती सोनी लिव (Sony Liv) की सीरीज 'जहानाबाद-ऑफ लव एंड वॉर' (Jehanabad Of Love and War) का धमाकेदार ट्रेलर जारी हो चुका है। पॉलिटिकल बैकड्रॉप के बीच सजी प्यार की कहानी को दिखाते इस वेब शो में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे, जो कि व्यूवर्स के रोंगटे खड़े कर सकता है। व्यूवर्स को इस शो को देखने के लिए ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि शो की रिलीज डेट पहले ही सामने आ चुकी है।

लव और वॉर के बीच सजी है कहानी

स्टूडियो नेकस्ट के बैनर तले बने इस वेब शो की कहानी को सुधीर मिश्रा के निर्देशन में पूरा किया गया है। पॉलिटिकल बैकड्रॉप पर बने इस शो की कहानी में अभिमन्यु सिंह (Ritwik Bhowmik) और कस्तुरी मिश्रा (Harshita Gaur) की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। जैसा की कहा जाता है 'ये इश्क नहीं आसान, एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है', शो में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा। अभिमन्यु और कस्तुरी को एक होने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

ट्रेलर को मिला यह रिस्पांस

जहानाबाद का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है। यूजर्स ने इसे रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर बताया है। एक यूजर ने लिखा, 'बाबूसाहब बनाम बाबसाहब, यह मेन कारण है इन सबके पीछे।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

जहानाबाद की स्टार कास्ट

क्राइम और पॉलिटिकल गंदगी के बीच फंसी यह लव स्टोरी तीन फरवरी को सोनी लिव पर दिखाई जाएगी। शो के बाकी स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें परमब्रता चट्टोपाध्याय, रतज कपूर, सुनील सिन्हा, सत्यदीप मिश्रा, राजेश जैस और सोनल झा का अभिनय देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: गांधी गोडसे एक युद्ध' फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को मिली धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: दुल्हन के रूप में बला की खूबसूरत लगीं अथिया शेट्टी, सामने आई शादी की पहली फोटो

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट