नई दिल्ली, जेएनएन। कभी कम जानकारी तो कभी भ्रांति की वजह से कुछ बीमारियां ऐसी होती हैं, जिनके बारे में सामाजिक रूप से चर्चा करना वर्जित माना जाता है। कभी-कभी शर्म और संवाद की कमी भी इन समस्याओं को बढ़ावा देती है और बात इतनी बढ़ जाती है कि शादियां टूटने की नौबत आ जाती है।

पति-पत्नी के बीच संबंध दरकने लगते हैं। सोनी लिव की नई वेब सीरीज डॉक्टर अरोड़ा ऐसी ही समस्याओं और इससे ग्रस्त लोगों की कहानी दिखाएगी। सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसमें दिखायी गयी लाइन- जब तक गुप्त रहेगा, तब तक रोग रहेगा- इसकी कहानी और विषयवस्तु का सार है। 

डॉक्टर अरोड़ा के किरदार में बेहतरीन एक्टर कुमुद मिश्रा हैं। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन या इस तरह की दूसरी यौन समस्याओं को लेकर छोटे शहर और कस्बों में काफी हिचक रहती है। लोग डॉक्टरों के पास जाने से भी कतराते हैं। कुमुद मिश्रा का किरदार इसी तरह के लोगों से डील करता नजर आएगा।

ट्रेलर काफी दिलचस्प है और ह्यूमरस अंदाज में मुद्दे की बात करता है। डॉ. अरोड़ा के रोल में कुमुद मिश्रा जंच रहे हैं और किरदार के अनुरूप दिख रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वो मुरैना, झांसी और सवाई माधोपुर में क्लिनिक चलाते हैं और अलग-अलग सामाजिक वर्ग के लोग उनके पास आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

इस सीरीज के क्रिएटर इमित्याज अली हैं। नेटफ्लिक्स की शी के बाद यह उनकी अगली पेशकश है। डॉ. अरोड़ा में कुमुद मिश्रा के अलावा विवेक मुशरान और संदीपा धर भी अहम किरदारों में दिखेंगे। डॉ. अरोड़ा 22 जुलाई से स्ट्रीम की जाएगी।

वैसे, डॉ. अरोड़ा जिस विषय पर बनी है, तकरीबन वैसे ही विषय पर आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान आयी थी, जिसमें उनके किरदार को इरेक्टाइल डिस्फंक्शन का शिकार दिखाया जाता है। फर्क यह है कि वो फिल्म रोगी के नजरिए से थी, यह सीरीज डॉक्टर के नजरिए से बनायी गयी है। 

Edited By: Manoj Vashisth