नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स ने 2021 को विदाई देते हुए अपनी कुछ चर्चित और सबसे अधिक देखी गयी वेब सीरीज और फिल्मों का प्लेबैक सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसे कुछ दिलचस्प तस्वीरों के जरिए दिखाया गया है। अगर नेटफ्लिक्स की ये सीरीज और फिल्में क्रॉसओवर कास्ट के साथ बनायी जाएं तो तस्वीर कैसी होगी। इसका अंदाजा इन पोस्टों से लगाया जा सकता है। इन तस्वीरों में बेहद चर्चित सीरीज स्क्विड गेम, लूसिफर, धमाका, स्ट्रेंजर थिंग्स भी शामिल हैं। 

कोरियन वेब सीरीज स्क्विड गेम की फोटो में नवाजउद्दीन सिद्दीकी को शामिल किया गया है और सेक्रेड गेम्स का रेफरेंस लेते हुए कैप्शन में लिखा है- इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा। आपको ध्यान होगा कि सेक्रेड गेम्स की यह लाइन काफी लोकप्रिय हुई थी कि सिर्फ त्रिवेदी बचेगा। वहीं, लूसिफर के पोस्टर पर लीड पेयर में शहनाज गिल को दिखाया गया और इसके साथ लिखा गया है- हेल हैज अ न्यू हाउसमेट। यानी नर्क में एक नया सदस्य आ गया है। इस तस्वीर को शहनाज गिल की लोकप्रियता के रूप में देखा जा रहा है। वहीं, स्ट्रेंजर थिंग्स में लीड कास्ट में सोनू सूद को दिखाया गया है। इसके साथ टैगलाइन में लिखा है- हॉकिंस हैज अ ब्रांड न्यू हीरो। 

ट्विटर पर नेटफ्लिक्स ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है- हम इस साल के बेस्ट पार्टिंग फेस के साथ 2021 को अलविदा कह रहे हैं। सबसे बड़े क्रॉसओवर एपिसोड्स के लिए तैयार रहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शहनाज ने इस फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से भी शेयर किया है और इसके साथ लिखा- असली बिग बॉस तो यहां है। लूसिफर के पोस्टर पर शहनाज को देख उनके फैंस बेहद उत्साहित हो गये हैं और नेटफ्लिक्स की इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं, फैंस पूछ रहे हैं कि क्या शहनाज पर कोई नई वेब सीरीज आ रही है। कई फैंस ने इस पोस्ट पर हैरानी जतायी है। वहीं, ट्विटर पर नेटफ्लिक्स के एकाउंट से लिखा गया कि लूसिफर चाहते हैं, आप कन्फेशन रूम में आएं। शहनाज की यह पोस्ट वायरल हो गयी है और इसे लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

Edited By: Manoj Vashisth