Move to Jagran APP

Shabaash Mithu OTT Release: तापसी पन्नू स्टारर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिथु' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Shabaash Mithu OTT Release बीते महीने तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म शाबाश मिथु रिलीज हुई थी। सिनेमाघरों में पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की इंस्पायरिंग कहानी दिखाने के बाद फिल्म अब जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 07:25 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 07:25 PM (IST)
Taapsee Pannu starrer Mithali Raj biopic Shabaash Mithu will release on OTT soon

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'शाबाश मिथु' 15 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज हुई थी। फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। 'शाबाश मिथु' में आम से खास बनने की उनकी जर्नी को बड़े ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया। थिएटर्स में अपना जादू चलाने के बाद फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। स्पोर्ट्स फिल्मों के शौकीनों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। 'शाबाश मिथु' वूट सिलेक्ट पर चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।

loksabha election banner

'शबाश मिथु' में मिताली राज के बचपन से लेकर उन संघर्षों तक के सफर को दिखाया गया है, जब उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को चार बार आईसीसी विश्व कप फाइनल में पहुंचाया था। यह सब तब शुरू हुआ जब उनकी करीबी दोस्त नूरी ने उन्हें इस खेल से परिचित कराया। मिताली अपने क्लास की स्टार भरतनाट्यम डांसर थी, जिन्होंने अपने दोस्तों की संगति में पहली बार बैट पकड़ा। इसके बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बनने की उनकी इंस्पायरिंग जर्नी शुरू हुई, लेकिन एक ऐसे देश में जहां 'मेन इन ब्लू' की पूजा की जाती है, मिताली और उनकी बटालियन को 'वीमेन इन ब्लू' के रूप में उभरने के लिए कुछ गंभीर बाधाओं को पार करना पड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू ने वूट सिलेक्ट पर फिल्म की ओटीटी रिलीज पर अपना उत्साह साझा किया और कहा, “यह फिल्म मेरे बहुत करीब है, मुझे महिलाओं को इंस्पायर करने वाली भूमिकाओं और कैरेक्टर पर गर्व है, एक प्रतिष्ठित और रियल लाइफ में इंस्पायरिंग क्रिकेटर का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद गर्व और खुशी की बात थी। इस कैरेक्टर को स्क्रीन पर जीवित करना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। मैं वूट सेलेक्ट पर इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि अब इस कहानी को और ज्यादा लोगों तक पहुंचने का अवसर मिलेगा। मैं फिल्म की ओटीटी रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। ” 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.