Move to Jagran APP

Samrat Prithviraj OTT Release: प्राइम वीडियो पर इस तारीख को आ रही सम्राट पृथ्वीराज, मेम्बर्स के लिए रहेगी मुफ्त

Samrat Prithviraj OTT Release अक्षय कुमार की फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। मानुषी छिल्लर ने फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। सोनू सूद और संजय दत्त ने अहम किरदार निभाये हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 01:00 PM (IST)
Samrat Prithviraj OTT Release: प्राइम वीडियो पर इस तारीख को आ रही सम्राट पृथ्वीराज, मेम्बर्स के लिए रहेगी मुफ्त
Samrat Prithviraj OTT Release Date And Time. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। सम्राट पृथ्वीराज, यशराज फिल्म्स और प्राइम वीडियो के बीच हुई मेगा डील की अगली फिल्म है। इस डील के तहत बंटी और बबली 2 और जयेशभाई जोरदार पहले ही प्राइम पर आ चुकी हैं। सम्राट पृथ्वीराज के बाद शमशेरा भी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

loksabha election banner

सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके ठीक चार हफ्तों बाद पहली जुलाई को फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो जाएगी। सम्राट पृथ्वीराज 240 देशों हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। 

प्राइम मेंबर्स के लिए मुफ्त रहेगी फिल्म

अच्छी बात यह है कि फिल्म सभी प्राइम मेम्बर्स के लिए मुफ्त उपलब्ध रहेगी, यानी जिनके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है, वो इस फिल्म को फ्री में देख सकेंगे। आपको याद होगा, इससे पहले केजीएफ 2 और रनवे 34 को प्लेटफॉर्म ने अर्ली एक्सेस रेंटल स्कीम के तहत रिलीज किया था, जिसके चलते प्राइम मेम्बर्स को भी फिल्म देखने के लिए रेंटल चुकाना पड़ा था, हालांकि अब ये दोनों फिल्में भी मेम्बर्स के लिए फ्री हो चुकी हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

सम्राट पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार टाइटल रोल में हैं, जबकि इस फिल्म से मानुषी छिल्लर ने बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया। फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी अहम किरदारों में नजर आये थे। इसकी कहानी चंदवरदाई लिखित काव्य पृथ्वीराज रासो से ली गयी है।

सिनेमाघरों में रही फ्लॉप

सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में कोई जादू नहीं दिखा सकी। ओपनिंग वीकेंड में लगभग 55 करोड़ का कलेक्शन करके फिल्म गिरती चली गयी और 66 करोड़ के आसपास कमाकर रुक गयी। सम्राट पृथ्वीराज रिलीज से पहले और बाद में विभिन्न कारणों से विवादित भी रही थी। सम्राट पृथ्वीराज का किरदार निभाने की वजह से अक्षय कुमार ट्रोल्स के निशाने पर भी आये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.