नई दिल्ली, जेएनएन। Rangbaaz Phirse Trailer: 'रंगबाज़ ख़त्म हो सकता है, लेकिन उसकी रंगबाज़ी ख़त्म नहीं हो सकती है।' कुछ ऐसे ही धमाकेदार डायलॉग्स के साथ लौट आई 'रंगबाज़' फ्रैंचाइजी की नई सीरीज़ 'रंगबाज़ फिर से'। इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर जारी हो गया है। पहले सीज़न की सफलता के बाद इस बार कहानी में राजस्थान की एंट्री हो गई है। यह सीरीज़ जी-5 पर 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 

'रंगबाज़ फिर से' के इस ट्रेलर में दो अवाज़ काफी धमाकेदार लग रही है। इसमें पहली आवाज़ है 'तनु वेड्स मनु -2' फेम जीशान अय्यूब की। वहीं, दूसरी आवाज़ है एक बार फिर से गैंगस्टर की भूमिका नजर आ रहे जिमी शेरगिल की। जीशान पुलिसवाले की भूमिका हैं, तो जिमी राजस्थान के गैंगस्टर अमरपाल सिंह का किरदार निभा रहे हैं। पिछले सीज़न की तरह ही, इस बार भी कहानी गैंगस्टर और पुलिस के बीच के चल रहे खेल की है। इस खेल में नेता एक बार फिर अंपायर की भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस बार भी सीरीज़ काफी धमाकेदार होने वाली है। ट्रेलर में कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं। इसमें डायलॉग्स के साथ एक-47 भी है, जो राजस्थान के गलियों में गूंजने वाली है। जिमी और जीशान के अलावा गुल पनाग, सुशांत सिंह और शरद केलकर भी अहम भूमिका हैं। जिमी का लुक किसी रॉबिन हुड के किरदार जैसा लग रहा है। 'साहब बीबी गैंगस्टर' और 'तनु वेड्स मनु' के बाद इस फ़िल्म में वह डार्क किरदार निभा रहे हैं।

जी-5 की वेब सीरीज़ 'रंगबाज़' को काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। पिछले सीज़न में कहानी गोरखपुर के गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला की थी। पिछले सीज़न की तरह इस बार लोकल टच दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस वेब सीरीज़ की शूटिंग जुलाई में शुरू हुई थी। अब इसे रिलीज़ किया जा रहा है। यह सीरीज़ कुल 9 एपिसोड की है। अब देखना होगा कि यह वेब सीरीज़ दर्शकों को कितना पसंद आती है?

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप