नई दिल्ली, जेएनएन। आख़िरकार वो वक़्त आ ही गया, जब सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई दर्शकों के बीच पहुंचने वाली है। हालांकि, देश में इस फ़िल्म को दर्शक सिनेमाघरों में नहीं देख पाएंगे, क्योंकि कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते राधे सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं की जा रही है, मगर जहां फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज़ नहीं होगी, वहां इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकता है। आपकी सुविधा के लिए हम बता रहे हैं कि फ़िल्म कहां, कितने बजे और कैसे देख सकते हैं। 

Zee5 ऐप पर दी गयी जानकारी के अनुसार, राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 13 मई को दोपहर 12 बजे स्ट्रीम कर दी जाएगी, मगर फ़िल्म देखने के लिए यूज़र को Zeeplex विकल्प पर जाना होगा, जहां फ़िल्म स्क्रीनिंग के लिए उपलब्ध रहेगी।

ज़ीप्लेक्स पर फ़िल्मों को देखने के लिए एक तय क़ीमत चुकानी होती है।  इसके लिए यूज़र को ज़ी5 पर लॉग इन करना होगा और ज़ीप्लेक्स विकल्प चुनना होगा, जिसके बाद पेमेंट पेज पर जाकर पेमेंट मोड चुनकर भुगतान करना होगा। ट्रांजेक्शन सफल होने के बाद फ़िल्म देखी जा सकती है। 

इसके अलावा डीटीएच कनेक्शन के जरिए राधे को टीवी पर भी देखा जा सकता है। राधे को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है, यानी इस फ़िल्म को दर्शक पैरेंटल गाइडेंस में ही देख सकते हैं। राधे की अवधि एक घंटा 57 मिनट बतायी जाती है। यह सलमान की सबसे छोटी फ़िल्म है। सलमान ख़ान ने फैंस से पाइरेसी से फ़िल्म ना देखने की अपील भी की।

राधे, सलमान ख़ान की पहली फ़िल्म है, जो भारत में किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीधे रिलीज़ की जा रही है। हालांकि, ओवरसीज़ में फ़िल्म 700 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज़ हो रही है। 12 मई को दुबई में फ़िल्म का प्रीमियर भी हुआ। प्रभुदेवा निर्देशित राधे एक्शन ड्रामा है। फ़िल्म की कहानी मुंबई में स्थापित की गयी है, जहां सलमान का किरदार अंडरकवर कॉप राधे ड्रग्स माफ़िया के ख़िलाफ़ जंग छेड़ता है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

फ़िल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। सलमान की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म दबंग 3 है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। दबंग 3 और राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। प्रभुदेवा के निर्देशन में सलमान ने पहली बार 2009 की फ़िल्म वॉन्टेड में काम किया था, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान अपने उसी किरदार को नई कहानी के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Radhe Your Most Wanted Bhai: इत्तेफ़ाक़ था सलमान ख़ान का ईद कनेक्शन! जानें- 10 सालों में कितना रहा बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

Edited By: Manoj Vashisth