Move to Jagran APP

Panchayat Season 2 Twitter Review: तय समय से 2 दिन पहले रिलीज हुई 'पंचायत 2', 'जीतू भैया' ने जीता दिल

Panchayat Season 2 Twitter Review अमेजन प्राइम ने पंचायत 2 को रिलीज करने के लिए 20 मई की तारीख फिक्स की थी। प्रमोशन भी इसी डेट को नजर में रखते हुए किया गया। पर तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे सारी रणनीति बदलनी पड़ी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 09:27 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 09:27 AM (IST)
Panchayat Season 2 Twitter Review: तय समय से 2 दिन पहले रिलीज हुई 'पंचायत 2', 'जीतू भैया' ने जीता दिल
Web Series Panchayat Season 2 Twitter Review

नई दिल्ली, जेएनएन। Panchayat Season 2: इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक 'पंचायत सीजन 2' को तय समय से दो दिन पहले ही अमेजन प्राइम पर सीरीज किया जा चुका है। पहले इसे 20 मई (शुक्रवार) को रिलीज किया जाना था पर मेकर्स ने इसे तय समय से दो दिन पहले यानी 18 मई (बुधवार) को ही रिलीज कर दिया। दर्शक तो इससे काफी खुश नजर आ रहे हैं कि अब पहले ही वो अपनी इस फेवरेट सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर ये सवाल भी उठ रहे हैं कि सीरीज के मेकर्स ने आखिर ये फैसला लिया क्यों?

loksabha election banner

बता दें कि शो के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर पंचायत 2 के वक्त से पहले रिलीज होने की खबर दी। जिसके बाद फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। लोग जल्द ही से इसे अमेजन प्राइम पर सर्च करने लगे। सीरीज देखते ही ट्विटर पर शो को लेकर बज क्रिएट हो गया। कोई इसे पहले फर्स्ट पार्ट से बेहतर बता रहा था तो कोई स्टोरी लाइन की जमकर तारीफ कर रहा था।

दरअसल, अमेजन प्राइम ने पंचायत 2 को रिलीज करने के लिए 20 मई की तारीख फिक्स की थी। प्रमोशन भी इसी डेट को नजर में रखते हुए किया गया। पर तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे सारी रणनीति बदलनी पड़ी। बता दें कि बुधवार को ही पंचायत 2 के ऑनलाइन लीक होने की खबर आई। जिसके बाद आनन फानन में शो के मेकर्स ने इसे अमेजन पर दो दिन पहले ही रिलीज करने का फैसला ले लिया।

अब चाहे जिस भी कारण से हुआ हो पर फैंस इस फैसले से काफी खुश हैं, और सोशल मीडिया पर सीरीज की तारीफ के पुल बांध रहे हैं। कोई इसे आइकॉनिक बता रहा है, तो कोई इसे इस साल की अब तक की सबसे बेहतर सीरीज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.