Move to Jagran APP

OTT Movies and Web Series This Week: गुलमोहर और ताज समेत ओटीटी पर इस हफ्ते आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

Find New OTT Releases this Week 27th February To 5th March ओटीटी स्पेस में इस हफ्ते धर्मेंद्र की डेब्यू वेब सीरीज ताज आ रही है। हालांकि यह उनका कैमियो है। मनोज बाजपेयी की फिल्म गुलमोहर भी इस हफ्ते की हाइलाइट है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 01 Mar 2023 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2023 03:06 PM (IST)
OTT Movies and Web Series this week. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। OTT Movies and Web Series releasing this week, 27 February to 5 March: मार्च की शुरुआत हो गयी है और ओटीटी स्पेस में इस हफ्ते कई चर्चित फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। इनमें शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपयी की गुलमोहर समेत साउथ और हॉलीवुड की फिल्में शामिल हैं। वहीं, कुछ दिलचस्प सीरीज भी इस हफ्ते ओटीटी के दर्शकों का मनोरंजन करने जा रही हैं। 

loksabha election banner

27 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर चिरंजीवी की वाल्टेयर वीरैया स्ट्रीम हो चुकी है। हालांकि, फिल्म अभी सिर्फ तेलुगु भाषा में ही स्ट्रीम की गयी है। हिंदी दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा। 

सोनी लिव पर वेनम- लेट देयर बी कारनेज स्ट्रीम हो गयी है। यह हॉलीवुड फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम की गयी है। यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

एक मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर साइंस फिक्शन वेब सीरीज मैंडलोरियन का तीसरा सीजन हिंदी में स्ट्रीम कर दिया गया है। इसकी कहानी जांगो और बोबा फेट के बाद स्टार वार्स यूनिवर्स में एक और योद्धा पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: मार्च में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रही फिल्मों की पूरी लिस्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नेटफ्लिक्स पर हीटवेव रिलीज हो गयी है। 2022 में आयी हीटवेव क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी के केंद्र में रोमांस और धोखा है।

2 मार्च को नेटफ्लिक्स पर नेक्स्ट इन फैशन का दूसरा सीजन स्ट्रीम हो गया है।

3 मार्च को आ रहीं ये फिल्में और सीरीज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुलमोहर फिल्म आ रही है। शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर, सिमरन, सूरज शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फैमिली ड्रामा फिल्म की कहानी एक घर और इसमें रहने वालों के बारे में है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म अलोन हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम होगी। अलोन 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मंजू वारियर और सिद्दीक अहम भूमिकाओं में हैं।

नेटफ्लिक्स पर लव एट फर्स्ट किस रिलीज होगी। यह स्पेनिश रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

जी5 पर ताज- डिवाइडेड बाइ ब्लड वेब सीरीज स्ट्रीम हो रही है। यह मुगल काल में सेट कहानी है, जिसमें सत्ता के संघर्ष को दिखाया जाएगा। सीरीज में धर्मेंद्र ने शेख सलीम चिश्ती के किरदार में कैमियो किया है, जबकि नसीरुद्दीन शाह सम्राट अकबर के किरदार में दिखेंगे। राहुल बोस, अदिति राव हैदरी, जरीना वहाब, अश्मिन गुलाटी और ताना शाह अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

लायंसगेट प्ले पर क्लेमेंटाइन, कैरोल, बटर, माइ वीक विद मर्लिन और क्रिमिनल फिल्में स्ट्रीम हो रही हैं। 

5 मार्च को नेटफ्लिक्स पर डॉक्युमेंट्री क्रिस रॉक- सिलेक्टिव आउटरेज की लाइव स्ट्रीमिंग होगी। क्रिस पिछले साल ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में थप्पड़ कांड के बाद चर्चा में आये थे। भारत में यह इवेंट ऑस्कर अवॉर्ड्स से एक हफ्ता पहले रविवार सुबह 8.30 बजे से देखी जा सकती है।

2022 में हुए ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को मंच पर थप्पड़ जड़ दिया था। विल, क्रिस के एक मजाक को बर्दाश्त नहीं कर सके थे, जो उनकी पत्नी की बाल्डनेस से जुड़ा था। इस घटना की पूरी दुनिया में निंदा हुई थी।

यह भी पढ़ें: द मंडलोरियन से लेकर राणा नायडू तक, मार्च में यह वेब सीरीज बढ़ाएंगी एंटरटेनमेंट का डोज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.