नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शनिवार को फैंस को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है। नेटफ्लिक्स ने अपनी आने वाली ओरिजनल वेब सीरीज और फिल्मों का टीजर रिलीज किया है, वह भी एक या दो नहीं बल्कि 12 नई फिल्म और सीरीज की घोषणा की है। इनमें दुलकर सलमान, राजकुमार राव स्टारर गन्स एंड गुलाब से लेकर साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश की ड्रीम वेडिंग जैसे कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। यहां देखें नेटफ्लिक्स टडम 2022 की पूरी लिस्ट,

गन्स एंड गुलाब

राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर  'गंस एंड गुलाब'  नेटफ्लिक्स की सीरीज है, जिसे राज और डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) की मशहूर जोड़ी ने निर्देशित किया है। 'गंस एंड गुलाब' 90 के दशक की कहानी समेटे हुए एक क्राइम-रोमांटिक थ्रिलर है। टीजर में राजकुमार ने एक साइकोपैथ के किरदार में डरा देने वाली परफॉर्मेंस दी है।

नयनतारा-विग्नेश वेडिंग

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर के साथ इस साल शादी कर ली। उनकी इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में शाह रुख खान से लेकर रजनीकांत जैसे कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। फैंस के लिए नेटफ्लिक्स नयनतारा की ड्रीम वेडिंग को अपने प्लेटफॉर्म पर लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम नयनतारा- बियॉन्ड द फेयरी टेल है।

मोनिका, ओह माय डार्लिंग

राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ओह माय डार्लिंग एक सस्पेंस थ्रीलर फिल्म है। ओह माय डार्लिंग का निर्देशन वासन बाला द्वारा किया गया है। उन्होंने ही फिल्म को लिखा भी है। फिल्म में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म में इनके अलावा सिकंदर खेर और आकांक्षा रंजन कपूर भी शामिल हैं।

चोर निकल के भागा

यामी गौतम, सनी कौशल और शरद केलकर स्टारर चोर निकल के भागा एक गंभीर फिल्म है, जो फ्लाइट हाइजैक की स्टोरी दिखाती है।

कटहल

इस लिस्ट में लंबे समय से चर्चा में बनी हुई अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की फिल्म कथल भी शामिल है। कथल एक महिला केंद्रित फिल्म है जिसकी कहानी एक स्थानीय राजनेता के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसका बेशकीमती कटहल (कथल) गायब हो जाता है और इसे ढूंढने की जिम्मेदारी सान्या मल्होत्रा द्वारा निभाई गई युवा पुलिस अधिकारी महिमा को मिलती है। खुद की काबिलियत साबित करने के लिए महिमा इस अजीबो-गरीब केस को सुलझाने की पूरी कोशिश करती हैं।

इन प्रोजेक्ट्स के अलावा नेटफ्लिक्स ने तब्बू स्टारर खुफिया, राणा दग्गुबाती की राणा नायडू, काला, कैट, स्कूप, क्लास और सूप जैसी सीरीज का टीजर रिलीज किया है। यहां देखें टीजर,

खुफिया

राणा नायडू

काला

कैट

स्कूप

क्लास

सूप

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट