Move to Jagran APP

Netflix Top 10 In India: आयुष्मान-सिद्धार्थ को पीछे छोड़ नम्बर वन बने संजय मिश्रा, पढ़ें- टॉप 10 की पूरी लिस्ट

Netflix Top 10 Movies and Web Series In India List नेटफ्लिक्स पर टॉव 10 वेब सीरीज की लिस्ट में कुछ सीरीज तो ऐसी हैं जो कई महीने पहले रिलीज हुई थीं और अभी भी टॉप लिस्ट में शुमार हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Mon, 06 Feb 2023 08:39 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 08:39 PM (IST)
Netflix Top 10 In India: आयुष्मान-सिद्धार्थ को पीछे छोड़ नम्बर वन बने संजय मिश्रा, पढ़ें- टॉप 10 की पूरी लिस्ट
Netflix Top 10 Movies and Web Series In India List. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Netflix Top 10 Movies and Web Series In India List: संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की थ्रिलर फिल्म वध भले ही सिनेमाघरों में ज्यादा ना चली हो, मगर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते ही फिल्म छा गयी है और देश में टॉप 10 की लिस्ट में नम्बर एक पर चल रही है। कमाल की बात यह है कि वध ने हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू को भी पीछे छोड़ दिया है, जो क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थानों पर हैं। 

loksabha election banner

वध 3 फरवरी को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई है, जबकि एन एक्शन हीरो 27 जनवरी और मिशन मजनू 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची थी।

संजय मिश्रा ने जाहिर की खुशी

संजय ने यह स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- जब आप घर से दूर काम कर रहे हों। आप थोड़ी देर आराम करने के बारे में सोचते हैं और फिर यह मिल जाता है। दिल को सुकून मिलता कि आपके काम को प्रशंसा मिल रही है। फिर आगे भी और अच्छा काम करने की इच्छा होती है। दर्शकों का शुक्रिया। 

ये हैं भारत में देखी जा रही टॉप 10 फिल्में

भारत में सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों की बात करें तो इन तीनों के अलावा चौथे स्थान पर तमिल एक्शन फिल्म रांगी, पांचवें स्थान पर नॉर्वे की थ्रिलर फिल्म वाइकिंग वुल्फ, छठे स्थान पर तेलुगु फिल्म 18 पेजेज, सातवें स्थान पर ऑस्ट्रेलियन फिल्म ट्रु स्पिरिट, आठवें स्थान पर तेलुगु एक्शन फिल्म धमाका, नौवें स्थान पर अमेरिकी साइ-फाइ एक्शन फिल्म स्नेक आइज- जीआइ जो ओरिजिंस और दसवें स्थान पर कांतारा हिंदी चल रही है।

  1. वध
  2. एन एक्शन हीरो
  3. मिशन मजनू
  4. रांगी
  5. वाइकिंग वुल्फ
  6. 18 पेजेज
  7. ट्रु स्पिरिट
  8. धमाका
  9. स्नेक आइज
  10. कांतारा हिंदी

सबसे अधिक देखे जाने वाली वेब सीरीज

भारत में सबसे ज्यादा देखे जा रहे शोज की बात करें तो लिस्ट इस प्रकार है। खास बात यह है कि इसम लिस्ट में कुछ शोज ताजा हैं तो कुछ शोज काफी पुराने हैं। टॉप 10 शोज की लिस्ट में हिंदी के सिर्फ दो शोज क्लास और खाकी हैं। पहले स्थान पर 3 फरवरी को आयी हिंदी वेब सीरीज क्लास है। खाकी पांचवें स्थान पर है। बेहद लोकप्रिय हुई सीरीज वेडनेसडे अभी भी दूसरे स्थान पर बनी है। मनी हाइस्ट आश्चचर्यजनक रूप से 10वें स्थान पर है, जबकि सीरीज का आखिरी सीजन 2021 में आया था।

  1. क्लास
  2.  वेडनेसडे
  3. लॉकवुड एंड कम्पनी
  4.  क्रैश कोर्स इन रोमांस
  5.  खाकी
  6. न्यू एम्सडरडम
  7. जिनी एंड जॉर्जिया
  8. फौदा
  9. चेनसॉ मैन
  10.  मनी हाइस्ट

यह भी पढ़ें: OTT Releases- फर्जी, थुनिवु, सलाम वेंकी... पढ़िए, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें: आश्रम 4, मिर्जापुर 3, आर्या 3, असुर 2... पढ़ें- इन 10 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज के लिए करना होगा कितना इंतजार?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.