नई दिल्ली, जेएनएन। 2021 की विदाई में बस कुछ दिन बाकी हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अपने-अपने अंदाज में साल में हुई इवेंट्स को याद कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने भी एक प्लेबैक वीडियो के जरिए 2021 में रिलीज हुईं कुछ बेहतरीन सीरीज और फिल्मों को याद किया है, मगर मजाकिया अंदाज में। वीडियो में सीरीज और फिल्मों के असली दृश्यों के साथ दूसरे कलाकारों को उनके मजेदार संवादों के साथ दिखाया गया है। 

स्क्विड गेम, स्ट्रेंजर थिंग्स, द व्हाइट टाइगर, मिमी, रेड नोटिस, जगमे थंदिरम, धमाका, मनी हाइस्ट, से** एजुकेशन, लूसिफर को वीडियो में शामिल किया गया है। प्लेटफॉर्म की बेहद सफल सीरीज स्क्विड गेम में नवाजउद्दीन सिद्दीकी की एंट्री हुई है। वहीं, लूसिफर और द व्हाइट टाइगर में शहनाज गिल को जोड़ा गया है। लूसिफर में शहनाज पंजाबी में बात करते हुए हास्य पैदा कर रही हैं।

वहीं, द व्हाइट टाइगर में वो कहती हैं कि राधिका आप्टे को मिस कर रही हैं। तन्मय भट्ट मनी हाइस्ट और जगमे थंदिर में दिखते हैं तो विश्वपति सरकार धमाका में कार्तिय आर्यन के बॉस के रोल में नजर आते हैं। सोनू सूद मिमी में और स्ट्रेंजर थिंग्स में दिख रहे हैं। सोनू ने एक संवाद के जरिए अपने सोशल सर्विस वाले कामों पर जोक किया है। इस वीडियो के साथ नेटफ्लिक्स ने लिखा है- भाई, यह किस मल्टीवर्स में आ गये हम। 2021 आपके साथ बेहतर था। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने पोस्टर्स शेयर करके इस वीडियो को टीज किया था, जिसके बाद शहनाज गिल के फैंस काफी उत्साहित हो गये थे और उनके ओटीटी डेब्यू के कयास लगाये जाने लगे थे। इस वीडियो को अब सभी कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से साझा किया है। मिमी वाले हिस्से का वीडियो शेयर करके सोनू ने लिखा कि नेटफ्लिक्स तो मुझे फंसाकर निकल गया। शहनाज ने लिखा कि असली बॉस तो मैं ही हूं।

Edited By: Manoj Vashisth