Move to Jagran APP

In Real Love Web Series Trailer: नेटफ्लिक्स ला रहा पहला डेटिंग शो, रणविजय सिंह और गौहर खान करेंगे मेजबानी

In Real Love Web Series Trailer नेटफ्लिक्स ने इस शो का एलान दो साल पहले 2021 में किया था। शो में चार कपल्स ऑनलाइन और रियल लाइफ डेटिंग करते दिखेंगे। रणविजय और गौहर इन कपल्स के प्यार की गहराई को नापेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 24 Mar 2023 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 06:21 PM (IST)
In Real Love Web Series Trailer: नेटफ्लिक्स ला रहा पहला डेटिंग शो, रणविजय सिंह और गौहर खान करेंगे मेजबानी
Netflix First Daring Reality Show In Real Love Trailer And Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स भारत में पहला डेटिंग शो इन रियल लव लेकर आया है, जिसका ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। इस शो में जोड़ों के बीच प्यार की गहराई को नापा जाएगा, जिसकी परीक्षा लेंगे होस्ट रणविजय सिंह और गौहर खान।

loksabha election banner

सोशल एक्सपेरिमेंट है In Real Love

शो के ट्रेलर में बताया गया है कि यह एक सोशल एक्सपेरिमेंट है, जिसमें चार सिंगल कपल्स ऑनलाइन और ऑफलाइन डेट एंजॉय करेंगे। होस्ट का काम इनमें से सबसे मजबूत रियल लाइफ और ऑनलाइन कनेक्शंस को ढूंढना है। डेटिंग के दौरान कंटेस्टेंट्स अलग-अलग भावनाओं से गुजरते हैं।

किसी को अपने डेट्स को लेकर असमंजस होता है तो किसी कपल में झगड़ा होता रहता है। ट्रेलर जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, कंटेस्टेंट्स के बीच ईर्ष्या, जलन, मनमुटाव जैसी भावनाएं जाहिर होने लगती हैं। शो 6 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा।

प्लेटफॉर्म ने इन रियल लव का एलान 2021 में किया था। तब नेटफ्लिक्स के अधिकारियों ने कहा था कि यह देश का पहला डेटिंग रिएलिटी शो है। इस शो में उस दौर को प्रतिविम्बित किया गया है, जिसमें हम रहते हैं और प्यार करते हैं।

2022 में गौहर ने दिखायी थी झलक

पिछले साल गौहर खान ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को शो से जुड़ा अपडेट दिया था। गौहर ने लिखा था- हमारा शो जल्द रिलीज होने जा रहा है। हमारे प्यारे रघु राम और राजीव लक्ष्मण ने बड़े प्यार और दिल से शो बनाया है। हम तो शो में हैं हीं। इस शो को होस्ट करते हुए हमें काफी मजा आया। आखिरकार साथ में काम करने का मौका मिला और यह बहुत मजेदार रहा। 

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

ओटीटी स्पेस में सक्रिय गौहर खान

गौहर खान इस समय प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं। गौहर ओटीटी स्पेस में भी काफी सक्रिय हैं और उन्होंने कई सीरीज में काम किया है। 2021 में उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज तांडव में एक अहम किरदार निभाया था। प्राइम वीडियो की ही सीरीज बेस्टसेलर में भी गौहर नजर आयी थीं।

सोनी लिव की सीरीज साल्ट सिटी की मुख्य स्टार कास्ट का गौहर हिस्सा थीं। एमएक्स प्लेयर की सीरीज शिक्षामंडल में गौहर ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया। इसके अलावा टीवी रिएलिटी शोज में भी गौहर नजर आती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.