Move to Jagran APP

Aashram Web Series में काम कर चुके दर्शन कुमार ने सलमान ख़ान को लेकर कही यह बात

Aashram Web Series दर्शन कुमार ने बताया कि बतौर नियमित अभिनेता उनकी पहली फ़िल्म मैरी कॉम है लेकिन कैमरे से रूबरू वह तेरे नाम में ही हो गये थे जिसमें सलमान लीड रोल में थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 02:53 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 07:07 PM (IST)
Aashram Web Series में काम कर चुके दर्शन कुमार ने सलमान ख़ान को लेकर कही यह बात
Aashram Web Series में काम कर चुके दर्शन कुमार ने सलमान ख़ान को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉबी देओल अभिनीत आश्रम वेब सीरीज़ हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई है। प्रकाश झा निर्देशित सीरीज़ को काफ़ी लोगों ने पसंद किया है। इस सीरीज़ में दर्शन कुमार ने भी एक अहम किरदार निभाया है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि दर्शन ने अपनी अभिनय यात्रा की शुरुआत सलमान ख़ान के साथ की थी। दर्शन उस दौर को याद करते हुए कहते हैं कि जब सलमान को पहली बार देखा तो बस देखते रह गये। 

loksabha election banner

कलाकारों के लिए उनकी पहली फिल्म, सेट का पहला दिन यादगार होता है। दर्शन कुमार के लिए उनकी पहली फिल्म 2003 में रिलीज हुई 'तेरे नाम' खास रही है। हालांकि बतौर नियमित अभिनेता उनकी पहली फ़िल्म 'मैरी कॉम' है, लेकिन कैमरे से रूबरू वह तेरे नाम में ही हो गये थे। दरअसल, जब 'तेरे नाम' में काम करने का मौका उन्हें मिला था, तब वह स्कूल में थे। दिल्ली में थिएटर सीखा करते थे।

दर्शन बताते हैं कि मैं स्कूल में था। उसी दौरान पता चला कि इस फ़िल्म के लिए एक कॉलेज के लड़के की ज़रूरत है। मैं स्कूल में पढ़ता था, लेकिन लंबाई कॉलेज के लड़कों की ही तरह थी। ऑडिशन दे दिया और रोल मिल गया। जब मैं सेट पर पहुंचा तो सलमान खान को देखता रह गया। बचपन से उनकी फिल्में देखा करता था, जब उन्हें सामने देखा तो समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करूं। मेरे लिए वह दुनिया ही अलग थी।

मैं सपने में हूं या सब कुछ सामने हो रहा है, यह जानने में कुछ मिनट लगे। सबसे खास बात यह रही कि मेरे सारे सीन सलमान खान के साथ ही थे। दर्शन की आगामी फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा की तूफान होगी। फिल्म में फरहान अख्तर के साथ दर्शन कुमार भी एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। 'आश्रम' के अलावा दर्शन ने सोनी लिव की सीरीज़ 'अवरोध : द सीज विदिन' में भी अहम किरदार निभाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.