Move to Jagran APP

पूर्वांचल में शुरू होगा बाहुबली विजय सिंह और वसीम ख़ान का गैंगवार , आ रही है एमएक्स प्लेयर की 'रक्तांचल'

एमएक्स प्लेयर की रक्तांचल में दो क्रिमनल विजय सिंह और वसीम ख़ान की लड़ाई दिखाई जा रही है। एमएक्स प्लेयर दोनों ही किरदारों का एक इंट्रो वीडियो जारी किया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 01:44 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 02:42 PM (IST)
पूर्वांचल में शुरू होगा बाहुबली विजय सिंह और वसीम ख़ान का गैंगवार , आ रही है एमएक्स प्लेयर की 'रक्तांचल'
पूर्वांचल में शुरू होगा बाहुबली विजय सिंह और वसीम ख़ान का गैंगवार , आ रही है एमएक्स प्लेयर की 'रक्तांचल'

 नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्वांचल में क्रिमिनल का पुराना इतिहास है। कोयले की ठेकेदारी हो या रेलवे की ठेकेदारी, कई बाहुबली आमने-सामने आते रहे हैं। ऐसी ही एक कहानी लेकर आ रही है एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ 'रक्ताचंल'। वेब सीरीज़ सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें दो क्रिमनल विजय सिंह और वसीम ख़ान की लड़ाई दिखाई जा रही है। एमएक्स प्लेयर ने दोनों ही किरदारों का एक इंट्रो वीडियो जारी किया है।

loksabha election banner

विजय सिंह-तबाही का दूसरा नाम

वाराणसी में अबकारी विभाग का ठेका दिया जा रहा है। यह ठेका विजय सिंह को नहीं मिलता है और बस शुरू हो जाता है तांडव। विजय सिंह को पूर्वांचल के सर पर राज करना है, इसके लिए वह वसीम ख़ान से भी टक्कर लेने से नहीं डरता है। वसीम का वर्चस्व पहले से पूर्वांचल पर है। इस किरदार को क्रांति प्रकाश झा निभा रहे हैं। क्रांति इससे पहले 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' , 'राम लीला' और 'बाटला हाउस' जैसी फ़िल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं। 

वसीम ख़ान- आंतक की आवाज़ 

वेब सीरीज़ का किरदार वसीम ख़ान पूर्वांचल का बड़ा बाहुबली है। इसको राजनीतिक समर्थन भी हासिल है। कोयले से लेकर शराब तक हर जगह उसकी ठेकदारी चलती है। लेकिन उसके वर्चस्व को विजय सिंह नाम का आदमी टक्कर देता है। अब वसीम को अपना वर्चस्व बनाए रखना है, इसलिए तो वह कहता है- 'शायद आप भूल गए, आप वसीम ख़ान से बात कर रहे हैं। जिसका वर्चस्व विजय सिंह से पहले भी था और बाद में भी होगा।' इस किरदार को निकितिन धीर निभा रहे हैं। इससे आप उनको 'चेन्नई एक्सप्रेस' में थंगाबली के किरदार में देख चुके होंगे। इसके अलावा वह अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म सूर्यवंशी में भी नज़र आने वाले हैं।

रिलीज़ डेट और कास्ट  

एमएक्स प्लेयर की ओरिजिनल वेब सीरीज़ 'रक्ताचंल' को 28 मई को रिलीज़ किया जाना है। इसमें क्रांति और निकितिन के अलावा प्रमोद पाठक, चितरंजन त्रिपाठी और सौंदर्या शर्मा भी अहम भूमिका में है। रंक्ताचंल के दोनों छोटे टीज़र से आपको कई ऐसे वेब सीरीज़ की याद आएगी, जो पूर्वांचल के क्राइम को देखते हुए बनाईं गई हैं। अब देखना है कि रिलीज़ के बाद ये क्या कमाल कर दिखाती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.