नई दिल्ली, जेएनएन। Mx Player Upcoming Web Series: एमएक्स प्लेयर अपनी ओरिजनल वेब सीरीज़ रक्ताचंल को मिली लोकप्रियता के बाद अब 'आश्रम' लेकर आ रहा है। इस वेब सीरीज़ की घोषणा और पहली झलक के बाद से चर्चा जारी है। इस वेब सीरीज़ के साथ बॉबी देओल अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। इसके अलावा इसे निर्देशित कर रहे हैं, अपरहण और आरक्षण जैसी फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा कर रहे हैं। हालांकि, ख़ास बात है कि वेब सीरीज़ के ट्रेलर से पहले ही डिस्क्लेमर जारी कर दिया गया है। 

दरअसल, एमएक्स प्लेयर पर एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में लिखा जा गया है-'हम सभी धर्मगुरुओं एवं उनकी स्थापना का नतमस्तक सम्मान करते हैं। अपने देश में मान्य एवं प्रचलित सभी धर्म-पंथ, विचार, संस्कृति एवं परंपरा हमारी धरोहर हैं और हमें उन पर गर्व है। लेकिन यदा-कदा इस गौरवशाली धरोहर का कुछ लोग विकृत प्रोयग कर समाज के भोले-भोले विश्वासी लोगों का शोषण करते हैं और हमारे पूज्य, सच्चे एवं सम्माननीय धर्मगुरुओं की महान स्थापना को दूषित कर उन्हें बदनाम करते हैं। आश्रम की यह काल्पनिक कहानी इसी विषय पर एक प्रयास है।'

बात यूं है कि इस वेब सीरीज़ के पहले लुक के बाद इसकी चर्चा होने लगी थी कि आखिरी वेब सीरीज़ किसे प्रभावित है। पिछले कुछ समय में यह देखने को मिला है कि कई बाबाओं पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं। ऐसे मे यह डिस्क्लेमर इस बात को पूरी तरह से क्लियर कर देता है कि वेब सीरीज़ पूरी तरह से काल्पनिक है। यह किसी भी बाबा या धर्मगुरू से प्रभावित है। 

इसे भी पढ़िए- Fake Followers Case: फेक फॉलोवर्स केस में रैपर बादशाह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, जानें पूरी डिटेल

आपको बता दें कि आश्रम को 28 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। अभी तक वेब सीरीज़ का ट्रेलर भी जारी नहीं किया गया है। ना ही कास्ट के बारे में मेकर्स ने कोई जानकारी दी है। अब फैंस को इस सीरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस