Move to Jagran APP

Mx Player Upcoming Web Series: ट्रेलर से पहले ही आया बॉबी देओल की वेब सीरीज़ का डिस्क्लेमर, जानें क्या लिखा

Mx Player Upcoming Web Series वेब सीरीज़ के साथ बॉबी देओल अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। ख़ास बात है कि वेब सीरीज़ के ट्रेलर से पहले ही डिस्क्लेमर जारी कर दिया गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 07:46 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 08:18 AM (IST)
Mx Player Upcoming Web Series: ट्रेलर से पहले ही आया बॉबी देओल की वेब सीरीज़ का डिस्क्लेमर, जानें क्या लिखा
Mx Player Upcoming Web Series: ट्रेलर से पहले ही आया बॉबी देओल की वेब सीरीज़ का डिस्क्लेमर, जानें क्या लिखा

नई दिल्ली, जेएनएन। Mx Player Upcoming Web Series: एमएक्स प्लेयर अपनी ओरिजनल वेब सीरीज़ रक्ताचंल को मिली लोकप्रियता के बाद अब 'आश्रम' लेकर आ रहा है। इस वेब सीरीज़ की घोषणा और पहली झलक के बाद से चर्चा जारी है। इस वेब सीरीज़ के साथ बॉबी देओल अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। इसके अलावा इसे निर्देशित कर रहे हैं, अपरहण और आरक्षण जैसी फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा कर रहे हैं। हालांकि, ख़ास बात है कि वेब सीरीज़ के ट्रेलर से पहले ही डिस्क्लेमर जारी कर दिया गया है। 

loksabha election banner

दरअसल, एमएक्स प्लेयर पर एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में लिखा जा गया है-'हम सभी धर्मगुरुओं एवं उनकी स्थापना का नतमस्तक सम्मान करते हैं। अपने देश में मान्य एवं प्रचलित सभी धर्म-पंथ, विचार, संस्कृति एवं परंपरा हमारी धरोहर हैं और हमें उन पर गर्व है। लेकिन यदा-कदा इस गौरवशाली धरोहर का कुछ लोग विकृत प्रोयग कर समाज के भोले-भोले विश्वासी लोगों का शोषण करते हैं और हमारे पूज्य, सच्चे एवं सम्माननीय धर्मगुरुओं की महान स्थापना को दूषित कर उन्हें बदनाम करते हैं। आश्रम की यह काल्पनिक कहानी इसी विषय पर एक प्रयास है।'

बात यूं है कि इस वेब सीरीज़ के पहले लुक के बाद इसकी चर्चा होने लगी थी कि आखिरी वेब सीरीज़ किसे प्रभावित है। पिछले कुछ समय में यह देखने को मिला है कि कई बाबाओं पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं। ऐसे मे यह डिस्क्लेमर इस बात को पूरी तरह से क्लियर कर देता है कि वेब सीरीज़ पूरी तरह से काल्पनिक है। यह किसी भी बाबा या धर्मगुरू से प्रभावित है। 

इसे भी पढ़िए- Fake Followers Case: फेक फॉलोवर्स केस में रैपर बादशाह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, जानें पूरी डिटेल

आपको बता दें कि आश्रम को 28 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। अभी तक वेब सीरीज़ का ट्रेलर भी जारी नहीं किया गया है। ना ही कास्ट के बारे में मेकर्स ने कोई जानकारी दी है। अब फैंस को इस सीरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.