Move to Jagran APP

Mission Majnu OTT Release: सिद्धार्थ- रश्मिका की मिशन मजनू ओटीटी पर होगी रिलीज, पढ़ें डिटेल्स

Sidharth Malhotra Rashmika Mandanna starrer Mission Majnu To Get Direct OTT Release सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू की रिलीज को लेकर अपडेट सामने आई है जिसके अनुसार फिल्म सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर रिलीज होगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 13 Dec 2022 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 13 Dec 2022 11:22 AM (IST)
Mission Majnu To Get Direct OTT Release, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Majnu To Get Direct OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले काफी समय से अपनी फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। अब फिल्म तैयार हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के मेकर्स ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज न करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने का फैसला लिया है।

loksabha election banner

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म शेरशाह , जो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक थी कोविड के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को काफी सराहना मिली थी। जिसने सिद्धार्थ को एक अच्छा एक्टर साबित करने में मदद की। हालांकि, उनकी आखिरी फिल्म थैंक गॉड बाॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब उनकी अगली फिल्म मिशन मजनू ओटीटी प्लेटफार्म रिलीज होने वाली है। मंगलवार को मिशन मजनू के रिलीज की जानकारी सामने आई है, जिसके अनुसार फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रिलीज होगी।

स्पाई थ्रिलर फिल्म है मिशन मजनू

मिशन मजनू की कहानी की बात करें तो यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है और मूवी में सिद्धार्थ एक एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन शांतनु बागची   ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन की कमान रॉनी स्क्रूवाला, अमर भूटाला और गरिमा मेहता ने संभाली है। मिशन मजनू को लेकर पहले जानकारी सामने आई थी कि फिल्म इस साल 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिर डेट को आगे बढ़ाकर 12 जून कर दिया। वहीं, अब मिशन मजनू के मेकर्स ने फिल्म के ओटीटी रिलीज की घोषणा की है। 

सिद्धार्थ की आने वाली फिल्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मिशन मजनू के अलावा उनके पास कई और फिल्में पाइप लाइन में है। इनमें धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म योद्धा भी शामिल है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस दिशा पाटनी और राशि खन्ना नजर आएंगी।

रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्में

रश्मिका मंदाना की बात करें तो मिशन मजनू के अलावा जल्द उनकी फिल्म पुष्पा 2 रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास कबीर सिंह डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल भी है। इस फिल्म में रश्मिका के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आएंगे। एक्ट्रेस के पास विजय थलापति की अगली फिल्म भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.