नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम की कल्ट वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के करीबी साथी का किरदार निभाने वाले कलाकार ब्रह्मा मिश्रा का आकस्मिक निधन हो गया। ब्रह्मा मिश्रा के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है। मिड-डे के मुताबिक, गुरुवार को पुलिस ने ब्रह्मा मिश्रा का मृत शरीर डिकम्पोज्ड हालत में उनके वर्सोवा स्थित फ्लैट से बरामद किया था। पोस्टमार्टम के लिए शव को कूपर अस्पताल भिजवा दिया गया। मौत के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। मिर्जापुर की पूरी टीम ब्रह्मा के निधन से सदमे में है।

ब्रह्मा मिश्रा मुंबई के एनलक्स नगर सोसाइटी में रहते थे। इंडिया टुडे के अनुसार, उनका मृत शरीर बाथरूम में मिला था। पड़ोसियों ने उनके फ्लैट से दुर्गंध की शिकायत की थी। फ्लैट अंदर से बंद था। डुप्लीकेट चाबी बनवाकर दरवाजा खोला गया। बाथरूम में उनका शरीर डिम्पोज्ड अवस्था में मिला था। ब्रह्मा के भाई संदीप के स्टेटमेंट के आधार पर पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मौत का सही कारण अभी पता नहीं चला है, पर माना जा रहा है कि निधन हार्ट अटैक से हुआ था।

सीरीज के निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया में लिखा- हम ब्रह्मस्वरूप मिश्रा के आकस्मिक निधन से गहरे सदमे में हैं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। बता दें, सीरीज में ब्रह्मा ने कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी के नौकर का किरदार निभाया था, जो मुन्ना त्रिपाठी के बेहद करीब होता है। मिर्जापुर 2 में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार की मौत कालीन भैया के हाथों होती है।

View this post on Instagram

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

प्राइम वीडियो ने भी अपने आधिकारिक एकाउंट से दिवंगत कलाकार को श्रद्धांजलि दी। प्राइम के एकाउंट पर लिखा गया- ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित, हमें हंसाने के लिए शुक्रिया। हमें रुलाने के लिए शुक्रिया। शुक्रिया, हमें यह बताने के लिए कि वफादारी और प्यार दोस्ती को जिंदा रखते हैं। श्रद्धांजलि। हमेशा हमारे दिलों में रहोगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Divyenndu 💫 (@divyenndu)

वहीं, मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने ब्रह्मा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करके लिखा- श्रद्धांजलि, ब्रह्मा मिश्रा। हमारा ललित नहीं रहा। आइए उसके लिए प्रार्थना करें। दिव्येंदु की इस पोस्ट पर कई साथी कलाकारों ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

सीरीज में गुड्डू भैया का किरदार निभाने वाले अली फजल ने शोक संवेदनाएं जताते हुए लिखा- खबर सुनकर आज दिल टूट गया। ब्रह्मा। साथी ख्याल रखना। ईश्वर आत्मा को शांति दे। 

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

मिर्जापुर 2 में डबल रोल निभाने वाले एक्टर विजय वर्मा ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट करके ब्रह्मा मिश्रा को श्रद्धांजलि दी।

Edited By: Manoj Vashisth