नई दिल्ली, जेएनएन। मिर्ज़ापुर की तीसरे सीज़न का इसके फैंस को इंतज़ार है, लेकिन इस बीच मिर्ज़ापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी शर्मा कोरोना वायरस पैनडेमिक के बीच वाराणसी में एक नई वेब सीरीज़ एस्केप लाइव (Escaype Live) की शूटिंग कर रही हैं। एस्केप लव टेक थ्रिलर है। 

श्वेता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह वेब सीरीज़ पांच ऐसे भारतीय किरदारों पर आधारित है, जो अपने जीवन में कुछ करने के लिए बेचैन हैं। शूटिंग के बारे में श्वेता ने कहा कि उनकी टीम बेहद सपोर्टिव और सावधान है और कोविड-19 महामारी के मद्देनज़र गाइडलाइंस का पालन करने की पूरी कोशिश कर रही है। कोरोना वायरस के अलावा स्थानीय मौसम भी बड़ी चुनौती हैं।  

टीम को लगभग 40 डिग्री तापमान में शूट करना पड़ रहा है, लेकिन हमने तय किया है कि गर्मी के बावजूद इसको लेकर कोई शिकायत नहीं करेंगे, बल्कि इस स्थिति में जितना सम्भव होगा, अपनी स्माइल जारी रखेंगे। श्वेता ने शुक्रवार को शूटिंग शुरू की है। वाराणसी से पहले वेब सीरीज़ की शूटिंग भोपाल और पटियाला में हो चुकी है। कुछ शेड्यूल मुंबई में भी शूट हो चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

बता दें, कुछ देने पहले श्वेता ने मिर्ज़ापुर 3 को लेकर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था- मैं गोलू को बहुत मिस करती हूं। मुझे इस बात को जानने का इंतज़ार है कि आगे क्या हुआ था। फिर वही बनने के लिए बक़रार हूं। यह शो और इसके बारे में सब कुछ बहुत प्यारा है। मिर्ज़ापुर 1 और 2 के लिए शुक्रिया। 

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि गुड्डू भैया (अली फ़ज़ल) को मिर्ज़ापुर की गद्दी मिल गयी है। मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) मारा जा चुका है और कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) को ज़ख़्मी अवस्था में शरद शुक्ला (अंजुम शर्मा) अपने साथ ले जाता है। तीसरा सीज़न सम्भवत: कालीन भैया के बदले और गुड्डू के सामने नई चुनौतियों पर आधारित होगा। मिर्ज़ापुर 2 का निर्देशनक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया। शो में रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौड़ के अलावा अमित सियाल, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग और मनु ऋषि चड्ढा भी अहम किरदारों में हैं। हालांकि, मिर्ज़ापुर शीर्षक को लेकर यह शो क़ानूनी झमेलों में भी फंसा हुआ है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

बता दें कि मिर्ज़ापुर सीज़न 2 के बाद प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने तीसरे सीज़न के संकेत दिये थे। मिर्ज़ापुर 2 को रिलीज़ के पहले हफ़्ते में 180 से अधिक देशों में दर्शक मिले। लगभग 50 फीसदी दर्शकों ने पूरा सीज़न देखा और 2 दिनों के अंदर इसे बिंज-वॉच किया, यानि बिना ब्रेक लिये देखा। इस बारे में सीरीज़ के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा था- दो बांधकर रखने वाले सीज़नों के साथ मिर्ज़ापुर ग्लोबल सेंसेशन बन चुका है। हमें ख़ुशी है कि इसके लिए अमेज़न प्राइम वीडियो से एसोसिएशन किया है। शो की विशाल फैन फॉलोइंग है और रिलीज़ के कुछ दिनों में ही सोशल मीडिया प्रतिक्रियाओं के ज़रिए नये सीज़न को देख रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप