Move to Jagran APP

कौन हैं Mirzapur 3 की 'जरीना' जिनकी एक्टिंग ने जीता दिल, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों से मचा रखी है तबाही

मिर्जापुर 3 ओटीटी का मोस्ट अवेटेड शो रहा है। इस बार के सीजन में कई मौतें देखने को मिलीं। गुड्डू पंडित और कालीन भैया के बीच मिर्जापुर की गद्दी के लिए लड़ाई जारी है। इस शो को अगर इनकी लड़ाई से हटकर देखें तो इसकी फीमेल कास्ट ने भी तहलका मचा दिया है। मिर्जापुर 3 में जरीना के रोल में नजर आईं अनंग्शा ने एक्टिंग से दिल जीत लिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 10 Jul 2024 06:24 PM (IST)
'मिर्जापुर 3' एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म में गुड्डू पंडित और कालीन भैया की दुश्मनी से सजी 'मिर्जापुर' सीरीज के हर सीजन में कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलता है। शो का प्लॉट वही है। 'मिर्जापुर' की गद्दी के लिए दोनों के बीच लड़ाई जारी है। 

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripthi) और अली फजल (Ali Fazal) की मच अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर' तीसरे पार्ट के साथ रिलीज हो चुकी है। जहां पहले दो सीजन की स्टोरलाइन ने लोगों का काफी मनोरंजन किया, वहीं इस सीजन को लेकर यूजर्स ने मिक्स रिव्यू दिए। 'मिर्जापुर 3' में कई चेहरे ऐसे हैं, जो एक्टिंग के अलावा ग्लैमरस अदाओं के लिए भी जाने जाते हैं। इनमें से एक हैं 'जरीना' यानी कि अनंग्शा बिस्वास।

'मिर्जापुर' की 'जरीना' ने जीता दिल

अनंग्शा ने अपने पावरफुल कैरेक्टर से लोगों से दिल जीत लिया है। पहले सीजन में उनके किरदार को ज्यादा टाइम नहीं मिला था, बावजूद इसके उन्होंने अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ी। अनंग्शा मिर्जापुर शो से ही ओटीटी पर डेब्यू किया था और देखते ही देखते वह फैंस की फेवरेट बन गईं। 

यह भी पढ़ें: 'सलोनी त्यागी' से दो कदम आगे हैं Mirzapur 3 की 'शबनम', रियल लाइफ में प्रोपर पटोला दिखती हैं Shernavaz Jijina

21 फरवरी, 1990 को कोलकाता में जन्मी अनंग्शा ने हिंदी और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कुछ काम किया है। उन्होंने 'खोया खोया चांद' में बतौर चाइल्ड कलाकार काम किया था। इसके अलावा वह 'लव शव ते चिकन खुराना' में भी नजर आ चुकी हैं।

कोलकाता के भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज से अनंग्शा ने ग्रैजुएशन कम्प्लीट किया है। वह ऑस्ट्रेलियाई फिल्म और टेलीविजन अकादमी (AFTA) से एक्टिंग का कोर्स कर चुकी हैं। 

नसीरुद्दीन शाह के साथ किया थिएटर

अनंग्शा ने नसीरुद्दीन शाह और शैफाली शाह जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भी स्टेज शेयर किया है। 

यह भी पढ़ें: Mirzapur 4 में भी भौकाल दिखाएंगे 'गुड्डू पंडित'! 'शबनम' बनीं Sherrnavaz Jijina ने चौथे सीजन का खोला राज