नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 रिलीज़ हो गई है। इस सीरीज़ को 22 अक्टूबर को स्ट्रीम किया गया। दूसरे सीज़न में बाबर के किरदार में आसिफ ख़ान ने लोगों को आकर्षित किया है। बाबार ने गुड्डू पंडित के लिए अपनी वाफादारी दिखाई। ख़ास बात है कि बाबर का किरदार निभाने वाले आसिफ़ ख़ान को देखते ही लोगों को एक डायलॉग याद आता है। यह डायलॉग है- गजब बेज्जती है यार।

कैसे फेमस हुए आसिफ?

आसिफ वैसे तो कई शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं। बतौर एक्टर छोटे-छोटे किरदारों में दिखते रहते हैं। लेकिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर आई वेब सीरीज़ पंचायत ने उन्हें फेमस कर दिया। इस वेब सीरीज़ में वह एक ऐसे दुल्हे का किरदार निभाया है, जो दहेज का लालची है। वह एक कुर्सी पर बैठता है, जिस पर उस वहां ग्राम सचिव ( जीतू भैया) से डांट पर पड़ जाती है। इस पर उसका दोस्ता कहता है कि गजब बेज्जती है यार। फिर कट जाता है बवाल। रोते हुआ आसिफ की फोटो आज भी इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बाप का दादा का कुर्सी का सबका बदला लेगा रे तेरा फैजल । #Repost @usb_edits • • • • • • Fulera, Rajasthan Gajab Beijjati Hai Yaar....Dulhe ko Ayse Kon Bolta Hai... • • • • #nolove #sad #stressed #l4l #crying #boring #tears #sadness #me #bored #hope #depressed #instasad #moods #badmood #help #lifesucks #cry #mood #upset #nothappy #hate #indianmemes #dailymemes #desimemes #tubeindian #panchayat #tvf #thescreenpatti @anuragkashyap10 @jitendrak1 @tvfqtiyapa @tube.indian @gstedits @dipraj_jadhav_edits @thescreenpatti @thetimeliners @theoneplusguy @nikhilismofficial @chandan_jpg @aasifkhan.1

A post shared by Aasif babar Khan (@aasifkhan.1) on

पातला लोक से क्या है कनेक्शन

आसिफ ख़ान पंचायत वेब सीरीज़ के बाद फेमस वेब सीरीज़ पाताल लोक भी नज़र आए। अमेज़न प्राइम वीडियो की इस फेमस वेब सीरीज़ में वह कबीर एम के किरदार में नज़र आते हैं। कबीर के ऊपर आतंकवादियों से जुड़े होने का आरोप भी लगता है। एक सीन काफी फेमस है, जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर हाथीराम उससे पूछताछ करता है। इसमें भी आसिफ काफी बोल्ड किरदार में नज़र आए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@aasifkhan.1 appreciation post 💐

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

अब मिर्ज़ापुर 2 में बाबार किरदार ने उन्हें एक और पहचान दी है। हो सकता है कि आने वाले दौर में वह किसी बड़े किरदार में नज़र आए हैं। फैंस को भी उनसे यही उम्मीद होगी। हालांकि, वह मिर्ज़ापुर 3 में नहीं दिखेंगे, क्योंकि मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) उन्हें आखिरी एपिसोड मार देते हैं।  फैंस को इस बात का भी इंतज़ार है कि मिर्ज़ापुर 3 में कहानी किस करवट मोड़ लेती है। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस