नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर मनोज बायपेयी की मोस्ट फेमस सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीज़न का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ‘द फैमिली मैन सीज़न 2’ की रिलीज़ को तो फिलहाल कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है, लेकिन उससे पहले एक्टर की एक नई सीरीज़ ‘साइलेंस कैन यू हियर इट’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। ‘साइलेंस कैन यू हियर इट’ जी5 पर रिलीज़ होने वाली एक क्राइम बेस्ड सीरीज़ होगी जिसमें मनोज बायपेयी एक सीनियर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

साइलेंस में एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने की कहानी है। जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है, एक दुखद घटना घटती है, जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और एक दिन बाद उसकी लाश को ट्रेकर्स द्वारा खोजा जाता है। फ़िल्म का निर्देशन अबन भरूचा देवहंस ने किया है। जी5 पर स्ट्रीम होने जा रही इस सीरीज़ में मनोज बाजपेयी के साथ प्राची देसाई और अर्जुन माथुर अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। वहीं, साहिल वैद्य, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी फ़िल्म का हिस्सा हैं। 

ज़ी5 पर 26 मार्च को रिलीज़ हो रही फ़िल्म साइलेंस- कैन यू हियर इट? में मनोज एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार में एक रहस्मयी केस सुलझाते दिखेंगे। ट्रेलर में मनोज बायपेयी का वही रूप नज़र आ रहा है जो उनके फैंस को बेहद पसंद है। सीरीज़ 26 मार्च को जी5 पर रिलीज़ हो रही है। उससे पहले देखें ट्रेलर।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

'साइलेंस' के मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ द फैमिली मैन का दूसरा सीज़न 'दे फैमिली मैन 2' 12 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाला था, मगर तांडव को लेकर हुई कंट्रोवर्सी के बाद दूसरे सीज़न की रिलीज़ स्थगित कर दिया गया। अब दूसरा सीज़न समर्स में रिलीज़ किया जाएगा'।

Edited By: Nazneen Ahmed