Move to Jagran APP

Made In Heaven 2 Trailer: पहले से भी ज्यादा जबरदस्त है सीजन 2, शादियों के ठाट-बाट और झूठे रिश्तों की है कहानी

Made In Heaven 2 Trailer Released साल 2019 में आई अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मेड इन हेवन की दूसरा सीजन चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में सीरीज के मेकर्स ने एक रीकैप वीडियो शेयर किया था। वहीं अब दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद मंगलवार को मेड इन हेवन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 01 Aug 2023 03:25 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2023 04:12 PM (IST)
Made In Heaven 2 Trailer Released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Made In Heaven Season 2 Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' का दूसरा सीजन चर्चा में बना हुआ है। साल 2019 में सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था और सीरीज को अच्छी रेटिंग भी मिली, जिसके बाद मेकर्स ने नया सीजन लाने की घोषणा की।

'मेड इन हेवन 2' का हाल ही में रीकैप वीडियो जारी किया गया था। वहीं, अब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। नई दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में शहर में बड़े ही भव्य तरीके से आयोजित होने वाली भारतीय शादियों के ठाट-बाट को खूबसूरती से दिखाया गया है।

नए सीजन में गहरे होंगे किरदार

'मेड इन हेवन 2' के नए सीजन में किरदारों के जीवन की गहराइयों को और अच्छी तरह से दिखाया गया है, जो अपनी जिंदगी में अचानक सामने आने वाली परिस्थितियों का सामना करते है और शादी की तैयारियों के बीच अलग- अलग उलझनों को सुलझाने की कोशिश करते है।

कई एक्टर्स का होगा कैमियो

इंटरनेशनल एमी के लिए नॉमिनेट की गई इस सीरीज के नए सीजन में पिछले सीजन की तरह कई कैमियो शामिल होंगे, जो सामाजिक धारणाओं से जुड़ी बारीकियों को दिखाते हुए कहानी को आगे बढ़ाएंगे।

स्टार कास्ट में नए एक्टर्स की एंट्री

'मेड इन हेवन 2' में एक बार फिर शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर लीड रोल में दिखाई देंगे। इनके अलावा सीरीज में जिम सारभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज भी नजर आएंगे। नए एक्टर्स की बात करें तो दूसरे सीजन में मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्र हलधर भी शामिल हैं।  

कब रिलीज होगी सीरीज ?

'मेड इन हेवन 2' में सात एपिसोड है और कई नई कहानियां शामिल हैं। इन कहानियों का डायरेक्शन अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घायवान, नित्या मेहरा, रीमा कागती और जोया अख्तर ने किया है। वहीं, रितेश सिधवानी- फरहान अख्तर के एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर- रीमा कागती के टाइगर बेबी प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 'मेड इन हेवन 2' 10 अगस्त को वर्ल्डवाइड अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.