Move to Jagran APP

Jack Ryan Season 4 trailer Out: जॉन क्रासिंस्की की पॉपुलर सीरीज 'जैक रायन' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Jack Ryan Season 4 trailer Out 31 मई को जैक रायन के चौथे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ। बता दें यह सीजन इस सीरीज का आखिरी पार्ट है। मेकर्स ने अब इसके बाद जैक रायन को खत्म करने का फैसला लिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 31 May 2023 11:51 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 11:51 PM (IST)
Jack Ryan Season 4 trailer Out: जॉन क्रासिंस्की की पॉपुलर सीरीज 'जैक रायन' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज
John Krasinski, Jack Ryan Prime Video, Jack Ryan Season 4, Jack Ryan Season 4 trailer, Michael Peña, Michael Kelly

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jack Ryan Season 4 trailer Out : जॉन क्रासिंस्की की पॉपुलर सीरीज ' जैक रायन' के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके थे। दर्शकों को तीनों ही सीजन काफी पसंद किया और इस सीरीज के चौथे सीजन को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा रही।

loksabha election banner

इसी बीच आज यानी 31 मई को जैक रायन के चौथे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ। बता दें, यह सीजन इस सीरीज का आखिरी पार्ट है। मेकर्स ने अब इसके बाद 'जैक रायन' को खत्म करने का फैसला लिया है।

शानदार है 'जैक रायन' का ट्रेलर

जॉन क्रासिंस्की जून में प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ जैक रयान के चौथे और अंतिम सीजन में एक आखिरी मिशन के लिए लौटता है। 2 मिनट और 18 सेकंड के इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि विदेशी धरती पर एक राजनीतिक शख्सियत की हत्या को इस संकेत के साथ दिखाता है कि सीआईए इसमें शामिल हो सकता है। इस बार, जैक को अब CIA के कार्यवाहक उप निदेशक के रूप में आगे बढ़ना होता है।

एजेंसी के भीतर कुछ भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए उसे सीआईए के भीतर कुछ पुराने दोस्तों और कुछ वफादार सहयोगियों को खोजना होगा। यह सब एक ड्रग कार्टेल और एक आतंकवादी सेल से जुड़ी एक बड़ी साजिश की ओर ले जाता है। ट्विटर पर जॉन ने ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, "हियर। वी। गो! जैक रयान अंतिम सीज़न। 30 जून से शुरू होगा।"

लास्ट सीजन जानकर फैंस हो रहे हैं उदास

'जैक रायन' के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। एक यूजर ने लिखा, "मैं खुश हूं कि यह वापस आ गया है, लेकिन मुझे यह जानकर भी दुख हुआ कि यह अंतिम सीजन होगा।" दूसरे ने लिखा, "मैं इस बात से बहुत हैरान हूं कि वे सीजन 4 को कितनी जल्दी रिलीज कर रहे हैं क्योंकि हमने सीजन 3 के लिए 2 साल इंतजार किया था। तीसरे यूजर ने लिखा, एक शो जिसे वास्तव में समाप्त करने की आवश्यकता नहीं है।

ये स्टार्स आएंगे नजर

जैक रायन का सीजन 4 सबसे छोटा होगा। इसमें छह एपिसोड शामिल होंगे, पहले तीन सीजन में से प्रत्येक से दो कम। सीजन 4 एक बार में दो एपिसोड रिलीज करेगा, जिससे 14 जुलाई को सीरीज का समापन होगा। सीजन में जैक रायन के रूप में जॉन क्रासिंस्की, जेम्स ग्रीर के रूप में वेन्डेल पियर्स, माइक नवंबर के रूप में माइकल केली और सीआईए के कार्यवाहक निदेशक एलिजाबेथ राइट के रूप में बेट्टी गेब्रियल नजर आएंगे। इसके अलावा एब्बी कोर्निश कैथी मुलर के रूप में लौट रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.