Move to Jagran APP

Jehanabad Of Love And War: अब ओटीटी पर दिखेगा 'जहानाबाद' का 'लव एंड वार', सोनी लिव ने जारी किया टीजर

Jehanabad Of Love And War Web Series Teaser Out सोनी लिव की अपकमिंग सीरीज जहानाबाद ऑफ लव एंड वार ओटीटी स्पेस में क्राइम वेब सीरीज के सिलसिले को आगे बढ़ा रही है। इस सीरीज में कई चर्चित कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 28 Dec 2022 09:00 PM (IST)Updated: Wed, 28 Dec 2022 09:00 PM (IST)
Jehanabad Of Love And War: अब ओटीटी पर दिखेगा 'जहानाबाद' का 'लव एंड वार', सोनी लिव ने जारी किया टीजर
Jehanabad Of Love And War SonyLIV Releases Teaser. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश और बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी कई वेब सीरीज ओटीटी स्पेस में मौजूद हैं, जिनमें इन राज्यों की आपराधिक घटनाओं को कहानी का आधार बनाया गया है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आयी क्राइम ड्रामा सीरीज खाकी- द बिहार चैप्टर में पुलिस और बाहुबलियों के बीच जंग को दिखाया गया था। इस सीरीज के क्रिएटर नीरज पांडेय थे, जबकि निर्देशन भव धूलिया ने किया था। 

loksabha election banner

जहानाबाद में लव एंड वॉर

अब बिहार के बेहद चर्चित जिले जहानाबाद की पृष्ठभूमि पर सोनी लिव ने जहानाबाद ऑफ लव एंड वॉर का एलान किया है। इस शो के क्रिएटर सुधीर मिश्रा हैं, जबकि निर्देशन राजीव बर्णवाल और सत्यांशु सिंह का है। शो की स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग राजीव बर्णवाल के हैं।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022- पंचायत 2, आश्रम 3, गुल्लक 3... OTT पर छाये रहे इन 7 वेब सीरीज के सीक्वल्स

Photo- screenshot

शो में रित्विक भौमिक, हर्षिता गौड़, परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर, सुनील सिन्हा, सत्यदीप मिश्रा, राजेश जैस और सोनल झा प्रमुख किरदारों में नजर आने वाले हैं।

मोहब्बत और अपराध के बीच डोलेगी कहानी

शो की कहानी 2005 में के जहानाबाद की है, जब वहां अपराध का बोलबाला था। मोहब्बत और जंग का माहौल किस तरह एक-दूसरे के रास्ते क्रॉस करता है, यह सीरीज की कहानी का आधार है। सीरीज की रिलीज डेट का एलान अभी नहीं किया गया है।

Photo- screenshot

टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि दो युवक बाइक पर आपस में बात करते हुए जा रहे हैं। देखने में यह बातचीत सामान्य लगती है और दोनों युवक भी देखने में साधारण लगते हैं। बाइक चला रहा युवक बोलता है, सुनो पहुंचने वाले हैं, जिस पर पीछे वाला युवक कहता है, मुंह बांध लिया हमने।

कुछ देर बाद दोनों चलते-चलते एक अहाते में देसी बम फेंक देते हैं। वॉइसओवर आता है- धमाका उतना ही करना चाहिए, जितने की जरूरत हो। टीजर में अभी सिर्फ सत्यदीप मिश्रा और परमब्रत चटर्जी के किरदारों की झलक ही दिखायी गयी है। 

यह भी पढ़ें: Khakee The Bihar Chapter- यूपी-बिहार बिना नहीं ओटीटी का गुजारा, क्राइम वेब सीरीजों में दो राज्यों का बोलबाला

अगर यूपी-बिहार की पृष्ठभूमि पर बने शोज की बात करें तो इनमें मिर्जापुर का नाम सबसे पहले जहन में आता है, जो प्राइम वीडियो पर मौजूद है। इस शो में डिम्पी पंडित का किरदार निभाने वाली हर्षित गौड़ जहानाबाद में भी नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.