नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स ने शनिवार, 24 सितंबर शनिवार को अपने एनुअल ग्लोबल फैन इवेंट स्ट्रीम किया। इस इवेंट में ओटीटी के दिग्गजों ने अपनी आने वाली हिन्दी शो के फर्स्ट लुक रिवील किया। दुलकर सलमान और राजकुमार राव की गन्स एंड गुलाब से लेकर राणा दग्गुबाती और वेंकटेश की राणा नायडू तक, यहां देखें नेटफ्लिक्स आने वाले नई वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट...

गन्स एंड गुलाब

द फैमिली मैन फेम राज एंड डीके की फिल्म  गन्स एंड गुलाब, जो कि मिसफिट्स से प्रेरित है। फिल्म में 90 के दशक को दिखाया गया है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें राजकुमार राव, दुलकर सलमान और आदर्श गौरव की तिकड़ी मुख्य भूमिका में है।

राणा नायडू

राणा नायडू (राणा दग्गुबाती) के जीवन का पर आधारित फिल्म है। इसमें टॉन्ट ड्रामा में दिखाया जाता है कि कैसे पिता वेंकी (वेंकटेश) को जेल से रिहा कर दिया जाता है, जिससे नायडू परिवार को हिला देने वाली घटनाओं की एक सीरीज शुरू हो जाती है।

स्कूप

हंसल मेहता का स्कूप जिग्ना वोरा की बायोग्राफी बुक बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न से प्रेरित है। करिश्मा तन्ना एक पत्रकार की भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में मोहम्मद जीशान अय्यूब, हरमन बावेजा और शिखा तलसानिया भी हैं।

सूप

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा जैसे दिग्गज एक्टर्स की कॉमेडी क्राइम-ड्रामा फिल्म सूप को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है। नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सूप का धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया जा चुका है।

कैट

यह गुरनाम के बारे में है, जो एक पूर्व नागरिक मुखबिर, रणदीप हुड्डा पर आधारित है। जिसे अपने भाई के जीवन को बचाने के लिए फिर से अपनी पुरानी नौकरी करने के लिए मजबूर किया जाता है।यह रिवेंज ड्रामा सीरीज पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

क्लास

लोकप्रिय स्पेनिश सीरीज एलीट,  का भारतीय रूपांतरण हैं। इसमें गुरफतेह पीरजादा, चिंतन रच, और चयन चोपड़ा के कलाकारों की टुकड़ी शामिल है।

यह भी पढ़ें

  Jawan OTT Rights: शाह रुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की बंपर कमाई, करोड़ों में बिके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट