नई दिल्ली, जेएनएन। इंतजार खत्म! अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 2 मिनट 41 सेकेंड का ट्रेलर काफी मज़ेदार है। ट्रेलर में दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक दिखाई है जो आपको एंटरटेन करेगी। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना, हवेली के मालिक और  किराएदार के रूप में नज़र आएंगे।  जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती है।

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर की शुरुआत होती है आयुष्मान खुराना की चिड़चिड़ाहट के साथ क्योंकि कोई उनके कमरे का बल्ब चुराकर ले गया है। आयुष्मान लखनऊ की एक हवेली में किराएदार बनकर रह रहे हैं, और इस हवेली के मालिक हैं मिर्जा यानी अमिताभ बच्चन जो की आयुष्मान यानी बांके को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ बिल्कुल नहीं चाहते कि आयुष्मान उनकी हवेली में रहें और वो उन्हें हवेली से निकालने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बांके और मिर्जा की नोंक-झोंक देखकर आपको पुराने कार्टून टॉम एंड जेरी की याद आ जाएगी। कुल मिलाकर ट्रेलर काफी मज़ेदार है। देखें। 

आपको बता दें कि गुलाबो-सिताबो पहले 12 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई और सब कुछ रुक गया। ऐसे में फिल्मों की रिलीज़ भी रुक गई। गुलाबो- सिताबो के मेकर्स ने लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार किया, लेकिन लंबे इंतजार के बाद उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी कि फिल्म अब OTT पर यानी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी। फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Baankey bas heads up dena chahta hai! Ready ho na? 🤩 Trailer releases at 4 PM today on Youtube & @primevideoin. Catch #GiboSiboOnPrime on June 12 for its World Premiere. @amitabhbachchan @shoojitsircar @ronnie.lahiri #SheelKumar @juhic3 @filmsrisingsun @kinoworksllp

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

इससे पहले फिल्म के ट्रेलर आने का अनाउंसमेंट भी बड़े अलग और मज़ेदार तरीके से किया गया था । आप खुद ही देख लें वीडियो।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस