Move to Jagran APP

OTT Friday Releases: स्माइल, ट्रायल बाइ फायर...मकर संक्रांति वीकेंड में एक्शन, हॉरर, कॉमेडी की तगड़ी खुराक

Friday OTT Releases ट्रायल बाइ फायर दिल्ली के उपहार सिनेमाकांड से प्रेरित सीरीज है जिसमें अभय देओल और राजश्री देशपांडे लीड रोल्स में हैं। यह सीरीज एक कपल के अपने बच्चों को न्याय दिलाने की कानूनी लड़ाई को दिखाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 12 Jan 2023 09:21 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2023 01:00 PM (IST)
OTT Friday Releases: स्माइल, ट्रायल बाइ फायर...मकर संक्रांति वीकेंड में एक्शन, हॉरर, कॉमेडी की तगड़ी खुराक
Friday OTT Movies And Web Series On netflix. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 13 जनवरी को देशभर में लोहड़ी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है और 14 जनवरी को मकर संक्रांति मनायी जाएगी। सर्दियों के मौसम में इन दोनों पर्वों की रौनक अलग ही रहती है। वीकेंड पर होने की वजह से त्योहारों की खुशियां बढ़ जाती हैं। सेलिब्रेशन के बाद फुर्सत मिले तो मनोरंजन के लिए ओटीटी पर दिलचस्प कंटेंट मौजूद है।

loksabha election banner

साल 2023 के दूसरे शुक्रवार को ओटीटी पर कई नये शोज और फिल्मों की लम्बी कतार है। हालांकि, इस बार हिंदी का कंटेंट कम है और अन्य भाषाओं की सीरीज और फिल्में अधिक हैं, जिन्हें सबटाइटल्स और डबिंग के साथ देखा जा सकता है। वहीं, सिनेमाघरों में कुत्ते समेत पांच फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें से दो दक्षिण भारतीय फिल्में हैं। ये फिल्में हिंदी में भी आ रही हैं। ओटीटी पर आ रही वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट- 

13 जनवरी

प्राइम वीडियो पर हॉरर फिल्म समाइल स्ट्रीम हो गयी है। हालांकि, अभी यह रेंटल प्लान के तहत ही उपलब्ध है। पारकर फिन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोसी बेकन, जेती टी अशर, कायली गैलनर, काल पेन और रॉब मोर्गन ने अहम किरदार निभाये हैं। यह फिल्म लॉरा हैज नॉट स्लेप्ट किताब पर बनी है। 

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ट्रायल बाइ फायर आ रही है। यह सीरीज दिल्ली के उपहार सिनेमाहॉल में लगी आग में जान गंवाने वाले बच्चों के परिजनों का दर्द दिखाती है। सीरीज में अभय देओल और राजश्री देशपांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसी नाम से आयी किताब पर आधारित है। यह किताब नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति ने लिखी थी।

नेटफ्लिक्स पर डॉक्युमेंट्री फिल्म ब्रेक प्वाइंट रिलीज हो रही है। यह अंग्रेजी भाषा में है। इस सीरीज में टेनिस खिलाड़ियों के ग्रुप्स की कोर्ट पर और कोर्ट के बाहर जिंदगी को दिखाया गया है। इसमें शीर्ष खिलाड़ियों के ग्रैंड स्लैम्स टूर को भी शामिल किया गया है। 

  • इनके अलावा फैमिली फिल्म डॉग गोन और स्पेनिश क्राइम ड्रामा स्काइ रोजो सीजन 3 भी स्ट्रीम किया जा रहा है।
  • क्राइम सीरीज हंटर्स का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर आने वाला है। यह अंग्रेजी भाषा की क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें अल पचीनो, लोगन लेरमैन और जेरिका हिंटन मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

  • Zee5 पर कन्नड़ फिस्म हेड बुश आ रही है। यह फिल्म क्राइम एक्शन फिल्म कन्नड़ के अलावा मलयालम, तमिल, तेलुगु के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जाएगी।

अमेजन मिनी टीवी पर फर्जी मुशायरा का तीसरा सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है। इस कॉमेडी शो के होस्ट स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान हैं। शो में तन्मय भट्ट, गोपाल दत्त, निशांत तंवर और हुसैन दलाल मजाकिया शायरी करते नजर आएंगे। इनके अलावा कृतिका कामरा, रिचा चड्ढा, हिमांशी खुराना और प्राची देसाई जैसे कलाकार मेहमान बनेंगे।  

  • लायंसगेट प्ले पर अंग्रेजी फिल्म लैम्बोर्गिनी- द मैन बिहाइंड द लीजेंड आ रही है। 

15 जनवरी

  • नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म वरालारू मुक्कियम तमिल और हिंदी में स्ट्रीम होगी।

12 जनवरी

इससे पहले  को नेटफ्लिक्स पर कुंगफू पांडा- द नाइट सीजन 2 एनिमेशन एक्शन सीरीज, अरबी भाषा का शो स्कैटर्ड बैरियर्स और वाइकिंग्स- वल्हाला का दूसरा सीजन स्ट्रीम हो चुके हैं। जापानी टीवी कॉमेडी शो द मकानाई- कुकिंग फॉर द माइको हाउस नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

अमेजन मिनी टीवी पर हिंदी शॉर्ट फिल्म गनचक्कर आ गयी है। इस फिल्म में राजपाल यादव, हुसैन दलाल और मनोज जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

11 जनवरी

अमेजन मिनी टीवी पर प्लेग्राउंड सीजन-2, नेटफ्लिक्स पर सेक्सिफाई सीजन 2, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चेंजिंग वेव्स डॉक्युमेंट्री, नेटफ्लिक्स पर पोलिश ड्रामा फिल्म इल्यूजन और स्पेनिश ड्रामा फिल्म नॉइज स्ट्रीम हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.