Move to Jagran APP

रोमांच से भरा है Flipkart वीडियो का यह अनोखा क्राइम शो, देखने वाले यूजर्स भी इसमें ले सकते हैं हिस्सा

शो में रहस्यमयी तरीके से अपराध करने वाले अपराधी का पर्दाफाश करने की जिम्मेदारी पुलिस को दी गई है खास बात यह है कि इस शो की खास बात ये है कि इसके देखने वाले दर्शक भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं और ढेरों इनाम जीत सकते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 13 Mar 2021 11:28 AM (IST)Updated: Sat, 13 Mar 2021 02:36 PM (IST)
Flipkart Video India’s first interactive crime show

नई दिल्ली, जेएनएन। कई लोगों में परिस्थितियों का सटीक मूल्यांकन और विश्लेषण करने की एक जबरदस्त क्षमता होती है। इंसान की इस क्षमता को दिखाने का मौका अब Flipkart ऐप अपने वीडियो शो क्राइम स्टोरीज के जरिए दे रहा है। इस शो को नए और अलग अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। वैसे तो इस शो में रहस्यमयी तरीके से अपराध करने वाले अपराधी का पर्दाफाश करने की जिम्मेदारी पुलिस को दी गई है, लेकिन खास बात यह है कि इस शो की खास बात ये है कि इसके देखने वाले दर्शक भी इस शो का हिस्सा बन सतके हैं और ढेरों इनाम जीत सकते हैं।  बस, उन्हें इस शो के ध्यान से देखना है और संग्दिधों में से असली अपराधी को पहचानना है, वो भी उसके पुलिस के हत्थे चढ़ने से पहले। 

किस तरह का है ये क्राइम स्टोरीज शो  

क्राइम स्टोरीज शो को 12 से 14 मिनट के कई एपिसोड में दिखाया गया है। हर एपिसोड में अपराधी की खोज एक अनोखे अंदाज के साथ की जाती है। अपराधी को सबके सामने लाने का जिम्मा पुलिस इंस्पेक्टर विक्रांत सिंह को दिया गया है। अपराधी को खोजने का इनका तरीका बहुत ही अलग है। यह घटना के मुख्य संदिग्धों को एक कमरे में बंद कर देते हैं और CCTV के माध्यम से उन सभी पर कड़ी नजर रखते हैं। इंस्पेक्टर विक्रांत जुटाए गए सबूतों और संदिग्धों की बातों से असली अपराधी तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। विक्रांत की भूमिका केसी शंकर ने निभाया है। वह पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में फिट बैठे हैं। इसमें उन्होंने अच्छी परफॉर्मेंस दी है।

अलग परिस्थिति और अलग कहानी 

आपको क्राइम स्टोरीज के हर एपिसोड में एक अलग कहानी और अलग किरदार देखने को मिलेंगे। किसी कहानी में फैक्ट्री के मालिक के अपराधी की तलाश हो रही है, तो किसी में राजनेता के मौत के रहस्य को सुलझाया जा रहा है। सभी संदिग्धों को एक जगह और एक कमरे में लाने के साथ ही एपिसोड की शुरुआत होती है जो कि काफी दिलचस्प है। कमरे में कैद सभी संदिग्ध अपराध के लिए एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं और खुद को बेकसूर बताते हैं। आपको बता दें कि हर एपिसोड की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है।   

ये क्राइम स्टोरीज कीलाइट प्रोडक्शन के बैनर तले बना है। इसका निर्देशन आर. अमित कुमार झा ने किया है, जबकि शुभम शर्मा ने इसे लिखा है। इस शो का फ्रॉर्मेट बाकी शो से बिल्कुल अलग है। इसे बहुत ही सोच समझकर और स्मार्ट तरीके से बनाया गया है। इसे बनाने का मकसद यही है कि दर्शक अपना मनोरंजन कर सकें। साथ ही एपिसोड के दौरान पूछे गए सवालों का जवाब देकर पुलिस से पहले अपराधी का नाम बताकर अपनी योग्यता दिखा सकें। 

अपराधी के बारे में बताएं और इनाम ले जाएं 

Flipkart वीडियो का क्राइम स्टोरीज शो देखने वाले यूजर्स को इनाम जीतने का मौका देता है। पुलिस एपिसोड के अंत में अपराधी का पता लगा लेती है, लेकिन उससे पहले अगर यूजर्स कमरे में कैद संदिग्धों के हावभाव और उनकी बातों को समझकर असली अपराधी की पहचान कर लेते हैं तो वो स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, फ्लिपकार्ट गिफ्ट वाउचर्स और सुपर कॉइन जैसे बेहतरीन पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को पूरे एपिसोड को बहुत ही ध्यान और पैनी नजर के साथ देखना होगा। एपिसोड के दौरान तीन सवाल पूछे जाएंगे और तीनों सवाल एपिसोड से संबंधित होंगे। इनाम जीतने के लिए सभी ऑप्शन में से एक सही उत्तर देना होगा। क्राइम शो में अपने तर्क के जरिए अपराधी को पुलिस से पहले पकड़ने वाले यूजर्स को Flipkart का क्राइम स्टोरीज शो बहुत ही पसंद आएगा। इसमें नई और अलग कहानियों से उनका मनोरंजन होगा और इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा। यूजर्स इसे कभी भी और कहीं भी देख सकते हैं और अपने तरीके से रहस्य का पर्दाफाश कर सकते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.